logo-image

बिहार बाढ़: तेजस्वी यादव ने नीतीश पर किया वार, कहा-लाशों की ढेर पर नहीं होने देंगे चुनाव

बाढ़ प्रभावित इलाकों का दौरा करने के दौरान मीडिया से बातचीत के दौरान तेजस्वी यादव ने कहा कि अगर नीतीश कुमार में थोड़ी सी भी शर्म बची होती तो वो अब तक इस्तीफा दे दिए होते.

Updated on: 22 Jul 2020, 05:17 PM

नई दिल्ली :

बिहार में कोरोना वायरस और बाढ़ ने तांडव मचा के रखा हुआ है. लोगों की जिंदगी बेबस और बेचारी बनकर रह गई है. जिस पर अब सियासत शुरू हो गई है. बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव (tejashwi yadav) मधुबनी के माधेपुर ब्लॉक में बाढ़ प्रभावित इलाकों का दौरा किया. इस दौरान उन्होंने नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा.

बाढ़ प्रभावित इलाकों का दौरा करने के दौरान मीडिया से बातचीत के दौरान तेजस्वी यादव ने कहा कि अगर नीतीश कुमार में थोड़ी सी भी शर्म बची होती तो वो अब तक इस्तीफा दे दिए होते. जब पत्रकारों ने तेजस्वी यादव से यह सवाल किया कि क्या आप मुख्यमंत्री के इस्तीफे की मांग करते हैं. इस पर तेजस्वी यादव ने ये जवाब दिया.

इसे भी पढ़ें:बिहार बाढ़: तेजस्वी यादव ने नीतीश पर किया वार, कहा-लाशों की ढेर पर नहीं होने देंगे चुनाव

तेजस्वी यादव ने आगे कहा, 'बिहार बाढ़ में डूब गया और नीतीश जी के आंख के आंसू सूख गए. नीतीश जी यहां नहीं आएंगे लेकिन 7 तारीख को अपनी कुर्सी बचाने के लिए वर्चुअल रैली अटेंड करेंगे. नीतीश कुमार जी की इंसानियत खत्म हो गई है और अंतरात्मा बंगाल की खाड़ी में डूब रही है.'

और पढ़ें: बिहार की बाढ़ में इंसान ही नहीं जानवर भी हैं बेहाल, 9 हिरणों की हुई मौत

उन्होंने आगे कहा कि बिहार के कई हिस्से बाढ़ में डूब रहे हैं, लेकिन नीतीश कुमार गायब और अदृश्य हैं. वो लोगों की इस संकट की घड़ी में मदद नहीं कर रहे हैं.

आरजेडी नेता ने कहा कि लोग मर रहे हैं ऐसे में कहां से वोट करने लोग जाएंगे. लोकतंत्र में लोक नहीं रहेगा तो तंत्र का कोई मतलब नहीं रह जाएगा. आप चाहते हो लोग वोट करें और सीधे श्मशान जाएं. लाशों के ढेर पर हम चुनाव नहीं होने देंगे.