logo-image

RJD ने लांच किया नया पोस्टर, 'क्यों न करें विचार, बिहार है बीमार'

जेडीयू और आरजेडी के बीच में पोस्टर वार शुरु हो गया है. पहले नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू ने पोस्टर लगवाया, जिसका नारा था 'क्यों करें विचार, ठीके तो है नितीश कुमार'.

Updated on: 08 Sep 2019, 02:18 PM

पटना:

जेडीयू और आरजेडी के बीच में पोस्टर वार शुरु हो गया है. पहले नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू ने पोस्टर लगवाया, जिसका नारा था 'क्यों करें विचार, ठीके तो है नितीश कुमार'. जिसके बाद अब राजद ने नीतीश कुमार पर एक नए नारे के साथ निशाना साधा है. राजद का नारा है 'क्यों न करें विचार, गड़बड़ हे नीतीश कुमार'. हालांकि राजद ने पोस्टर में पूरी एक कविता लिखवा रखी है.

जदयू के नारे पर विवाद

जदयू के नारे 'क्यों करें विचार, ठीके तो है नीतीश कुमार' पर विवाद शुरु हो गया था. जिसे बाद में जदयू ने बदल दिया. जदयू ने नए पोस्टर के साथ अपना अभियान शुरु किया जिसमें लिखा था क्यों करें विचार, जब है ही नीतीश कुमार. विपक्ष ने जदयू के पुराने पोस्टर पर आपत्ति जताई थी.

यह भी पढ़ें- बिना हेलमेट के घूम रहे थे दरोगा, युवक ने कहा 'हेलमेट लगा लो नहीं तो फाड़ कर रख दूंगा'

राजद ने 'ठीके' शब्द पर जोर देकर जदयू पर निशाना साधा था. राजद ने कहा था कि जिस तरह से पोस्टर लगवाए गए हैं उससे यह लगता है कि जदयू के अंदर ही लोग नीतीश को स्वीकार नहीं कर रहे हैं. पोस्टर के स्लोगन से ऐसा लगता है जैसे नेता कोई दूसरा विकल्प तलाश रहे हैं.