logo-image

IRCTC घोटाले में CBI जांच को लेकर तेजस्वी बोले, BJP को सता रहा 2024 का डर

उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के खिलाफ IRCTC घोटाले की जांच कर रही CBI ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है. CBI ने शनिवार को दिल्ली की एक कोर्ट से इस मामले में तेजस्वी की जमानत रद्द करने की मांग की है. पूरी कवायद को 2024 के लोकसभा चुनाव से जुड़ा डर बताया है

Updated on: 19 Sep 2022, 03:35 PM

Patna:

उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के खिलाफ IRCTC घोटाले की जांच कर रही CBI ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है. CBI ने शनिवार को दिल्ली की एक कोर्ट से इस मामले में तेजस्वी की जमानत रद्द करने की मांग की है. लेकिन अब इस मामले में तेजस्वी यादव का बयान सामने आया है. उन्होंने इस पूरी कवायद को 2024 के लोकसभा चुनाव से जुड़ा डर बताया है.  भारतीय जनता पार्टी को डर सता रहा है कि 2024 में वहीं हो जाएगा जो अभी बिहार में हुआ है.

तेजस्वी यादव ने कहा है कि उन्होंने सीबीआई को जांच में पूरा सहयोग किया है. जहां कहीं भी जरूरत पड़ी सीबीआई के सामने वे मौजूद रहे. उन्होंने यहां तक कहा कि सीबीआई को अगर ज्यादा परेशानी हो रही है और बार-बार छापेमारी करनी पड़ रही तो वह आकर उनके घर में कार्यालय खोल लें. उन्होंने कहा कि दरअसल यह पूरा खेल 2024 से जुड़ा हुआ है.

इतना ही नहीं डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने यह भी कहा कि बिहार में जिस तरह लाखों नौकरियां निकलने वाली हैं. युवाओं को रोजगार मिलने वाला है. सरकार ने नीति तय कर ली है. उसे लेकर भी बीजेपी दहशत में है और किसी तरह रोजगार जैसे मुद्दे को बीजेपी किनारे करवाना चाहती है.

वहीं, जगदानंद सिंह को लेकर उन्होंने कहा कि सर्व सम्मति से एक बार फिर जगदा बाबू जी राजद प्रदेश अध्यक्ष के रूप में चुनकर आएंगे. इसकी आधिकारिक घोषणा मंगलवार को होगी. हमारी शुभकामना उनके साथ है.