logo-image

मोदी के हमराही से मिले राहुल गांधी..उपचुनाव में दे सकते हैं साथ ?

आज कांग्रेस नेता राहुल गांधी चिराग पासवान से मिले हैं. चिराग और राहुल की मुलाकात के कई मायने निकाले जा रहे हैं. कुछ राजनीतिक पंडित तो .यहां तक मान रहे हैं कि कहीं चिराग राजग का साथ तो नहीं छोड़ने जा रहे हैं ?

Updated on: 08 Oct 2021, 06:07 PM

highlights

  • उप-चुनाव में कहीं कांग्रेस का साथ तो नहीं देंगे चिराग
  • चिराग और राहुल गांधी की मुलाकात के निकाले जा रहे कई मायने 
  • बिहार में हाल ही में होने है विधानसभा उपचुनाव 

नई दिल्ली :

आज कांग्रेस नेता राहुल गांधी चिराग पासवान से मिले हैं. चिराग और राहुल की मुलाकात के कई मायने निकाले जा रहे हैं. कुछ राजनीतिक पंडित तो .यहां तक मान रहे हैं कि कहीं चिराग राजग का साथ तो नहीं छोड़ने जा रहे हैं ?. हालाकि बिहार में हाल ही में विधान सभा उपचुनाव है..माना जा रहा है कि राहुल उपचुनाव के मद्देनजर चिराग से मदद मांगेगे.. हालाकि इसकी आधिकारिक पुष्टि अभी तक नहीं हो सकी है..खैर जो भी हो..राजनीतिक गलियारे में यही खबर है कि अब चिराग घर वापसी के चक्कर में है..क्योंकि चाचा के आगे उनका कद बौना हो गया है..  हालाकि आज लोजपा के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष स्वर्गीय राम विलास पासवान की प्रथम पुण्यतिथि है..राहुल गांधी उन्हे श्रधांजलि अर्पित करने पहुंचे थे..

यह भी पढें :Bollywood:आर्यन खान को किया गया आर्थर जेल शिफ्ट

बिहार विधानसभा उपचुनाव में महागठबंधन के दो प्रमुख घटक दलों आरजेडी और कांग्रेस के बीच टकराव बढ़ता जा रहा है.. आरजेडी की ओर से तारापुर और कुशेश्वर अस्थान से प्रत्याशी घोषित किए जाने से कांग्रेस बेहद नाराज है.. दोनों पर सीटों पर प्रत्याशी उतारने के मसले पर कांग्रेस ने आरजेडी को 12 घंटे का अल्टीमेटम दिया था जो पूरा हो चुका है.. ऐसे में राहुल गांधी चिराग पासवान का साथ चाहते हैं.. क्योंकि आरजेडी ने साफ कर दिया है कि वह दोनों सीटों से अपने प्रत्याशी नहीं हटाएंगे..

ये भी पढें :लखीमपुर कांड: SC ने योगी सरकार के एक्शन पर उठाए सवाल, 20 अक्टूबर को अगली सुनवाई