News Nation Logo
भारत हमेशा से एक शांतिप्रिय देश रहा है और आज भी है: रक्षामंत्री राजनाथ सिंह हमारा देश किसी भी चुनौती का सामना करने के लिए तैयार है: रक्षामंत्री राजनाथ सिंह किसी भी विवाद को अपनी तरफ़ से शुरू करना हमारे मूल्यों के ख़िलाफ़ है: रक्षामंत्री राजनाथ सिंह राज्यों, केंद्र शासित प्रदेशों को वैक्सीन की 108 करोड़ डोज़ उपलब्ध कराई गईं: स्वास्थ्य मंत्रालय कर्नाटकः कोडागू जिले के जवाहर नवोदय विद्यालय में 32 बच्चे कोरोना पॉजिटिव महाराष्ट्र के गृहमंत्री दिलीप वासले हुए कोरोना पॉजिटिव कोरोना अपडेटः पिछले 24 घंटे में देश में 16,156 केस आए, 733 मरीजों की मौत हुई जम्मू-कश्मीरः डोडा में खाई में गिरी मिनी बस, 8 लोगों की मौत आर्य़न खान ड्रग्स केस में गवाह किरण गोसावी पुणे से गिरफ्तार पेट्रोल और डीजल के दामों में 35 पैसे की बढ़ोतरी कैप्टन अमरिंदर सिंह आज फिर मुलाकात करेंगे गृह मंत्री अमित शाह से क्रूज ड्रग्स मामले में आर्यन खान की जमानत पर आज फिर दोपहर में सुनवाई पीएम नरेंद्र मोदी आज आसियान-भारत शिखर वार्ता को करेंगे संबोधित दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पंजाब के दो दिवसीय दौरे पर आज जाएंगे

Bollywood:आर्यन खान को किया गया आर्थर जेल शिफ्ट

Bollywood किंग खान शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की मुशीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही है. क्रूज रेव पार्टी केस में आर्यन NCB की हिरासत में है..

News Nation Bureau | Edited By : Sunder Singh | Updated on: 08 Oct 2021, 04:17:05 PM
ARYAN KHAN

aryan khan (Photo Credit: social media)

highlights

  • आर्यन खान की जमानत याचिका पर कोर्ट में सुनवाई जारी 
  • मुम्बई के स्पेशल NDPS कोर्ट में  में हो रही सुनवाई
  •  आर्यन खान समेत सभी 8 आरोपियों की जमानत पर पर हो रही सुनवाई 
  • क्रूज ड्रग्स केस के चलते न्यायिक हिरासत में है आर्यन खान

नई दिल्ली :

Bollywood किंग खान  शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की मुशीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही है. क्रूज रेव पार्टी केस में आर्यन NCB की हिरासत में है.. साथ ही अब आर्यन को आर्थर जेल में शिफ्ट कर दिया गया है.. आर्यन समेत सभी 8 आरोपियों की जमानत याचिका पर मुंबई के NDPS कोर्ट में सुनवाई चल रही है. कल एनसीबी ने आर्यन की रिमांड को आगे बढ़ाने के लिए कोर्ट में अपील की थी. आपको बता दें कि आर्यन की और से देश के जाने-माने वकील मानेशिंदे  बहस में भाग ले रहे हैं. फिलहाल आर्यन को आर्था रोड जेल शिफ्ट कर दिया है..

Maneshinde ने आर्यन खान की और से सुनवाई करते हुए कोर्ट को बताया आर्यनखान महज 23 साल के हैं.. 2 अक्टूबर को  प्रतीक गाबा के बुलाने पर वह इंटरनेशनल क्रूज़ टर्मिनल पहुंचा था. तभी वहां एनसीबी ने रेड मार दी.. इसके बाद आर्यन का मोबाइल ले लिया गया.  साथ ही मोबाइल का डाटा निकाल फॅारेंसिक के लिए भेज दिया.. आर्यन के मुताबिक सिर्फ पहले दिन ही उससे पूछताछ की गई. बाकि दिन कुछ नहीं निकल सका.. मानेशिंदे ने कुछ लीगल सबमिशन्स करते हुए कहा कि एनडीपीएस की धारा 8(सी) आर्यन खान पर लागू नहीं है क्योंकि यह बिक्री, खरीद, निर्माण के बारे में है..

केस में एनसीबी का मानना है कि पूछताछ के लिए अभी आर्यन को और हिरासत में रखने की जरुरत है. इसलिए बेल नही दिया जाए. लेकिन सुप्रीम कोर्ट ने साफ कहा कि अगर कोई बेल पर है तब भो confrontation और interrogation kiya जा सकता है. इसके बाद आर्यन के वकील ने कहा की जितनी बार भी NCB बुलाये आर्यन आने के लिए तैयार है.. respectable family से हूँ मेरे माँ, बाप,बहन सब मुम्बई में रहते है. मेरे पास इंडियन पासपोर्ट है. मैं कही भाग नही सकता.

आर्यन खान को आर्थर जेल भेजा 
सुनवाई के बीच से ही आर्यन खान को आर्थर जेल शिफ्ट कर दिया गया है.. बताया जा रहा है की जेल में खुंखार कैदी बंद हैं. आर्यन के वकील ने सुरक्षा की दृष्टि से उसे वहां न रखने के लिए कहा है. हालाकि कोर्ट में अभी सुनवाई जारी है..

First Published : 08 Oct 2021, 04:17:05 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.