News Nation Logo
Breaking
Banner

लालू के जन्मदिन पर राबड़ी ने भेजा बधाई संदेश, तेजस्वी पिता से मिलने रांची गए, तेज प्रताप बोले- मिस यू पापा

राबड़ी देवी ने लालू को उनके जन्मदिन पर बधाई और शुभकामना दी है. लालू के पुत्र तेजस्वी इस मौके पर लालू प्रसाद से मिलने रांची गए हैं.

IANS | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 11 Jun 2020, 12:55:02 PM
Lalu Yadav Birthday

लालू के जन्मदिन पर राबड़ी ने दी शुभकामना, तेज प्रताप बोले- मिस यू पापा (Photo Credit: फाइल फोटो)

पटना:  

राजद के अध्यक्ष लालू प्रसाद (Lalu Prasad) के 73वें जन्मदिन पर गुरुवार को जहां पार्टी ने 73 हजार गरीब लोगों को खाना खिलाने की घोषणा की है. वहीं पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने लालू को उनके जन्मदिन पर बधाई और शुभकामना दी है. लालू के पुत्र तेजस्वी इस मौके पर लालू प्रसाद से मिलने रांची गए हैं. तेजप्रताप यादव ने भी अपने पिता को जन्मदिन के मौके पर बधाई दी है. पूर्व मुख्यमंत्री और लालू प्रसाद की पत्नी राबड़ी देवी (Rabri Devi) ने लालू प्रसाद को जन्मदिन की बधाई दी है.

यह भी पढ़ें: बिहार विधानसभा चुनाव: ओवैसी की पार्टी AIMIM ने किया ऐलान, इन 32 सीटों पर लड़ेगी चुनाव

राबड़ी देवी ने लालू यादव को भेजे बधाई संदेश में कहा, 'आपको जन्मदिन की बहुत-बहुत बधाई और शुभकामनाएं. प्रभु की कृपा आप पर हर पल हर क्षण बनी रहे. साजिशकर्ताओं ने जेल तो भगवान श्रीकृष्ण को भी भेज दिया था. आप स्वस्थ रहें और गरीबों के सम्मान व अधिकार के लिए यूं ही लड़ते रहें. यही एक परम प्रार्थना है यही एक दिली दुआ है.'

यह भी पढ़ें: लालू यादव को जन्मदिन पर विरोधियों का 'तोहफा', पोस्टर्स लगाकर किया लालू परिवार की 73 संपत्तियों को उजागर

इधर, तेजप्रताप अपने पिता को जन्मदिन के मौके पर पटना देवी मंदिर पहुंचे और वहां पूजा अर्चना की और आरती में शामिल हुए. इस मौके पर उन्होंने पिता को बधाई और शुभकामनाएं दी हैं. तेजप्रताप ने अपने संदेश में कहा, 'जेपी आंदोलन को लीड करने और देश में फासीवाद की चूले हिलाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले मंडल कमीशन के हीरो को जन्मदिन की हार्दिक बधाई. मिस यू सो मच पापा.'

यह भी पढ़ें: शाह की डिजिटल रैली के बाद अब PM मोदी के पत्र के जरिए बिहार के लोगों से व्यक्तिगत रूप से जुड़ेगी BJP

पूर्व उपमुख्यमंत्री और लालू प्रसाद के पुत्र तेजस्वी यादव पिता के जन्मदिन पर उनसे मिलने रांची पहुंचे हैं. उल्लेखनीय है कि राजद लालू के जन्मदिन को 'गरीब सम्मान दिवस' के रूप में मना रही है. लालू प्रसाद चारा घोटाले के कई मामलों में सजा काट रहे हैं. फि लहाल वे स्वास्थ्य कारणों से रांची के रिम्स में भर्ती हैं.

यह वीडियो देखें: 

First Published : 11 Jun 2020, 12:51:39 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.