logo-image

शाह की डिजिटल रैली के बाद अब PM मोदी के पत्र के जरिए बिहार के लोगों से व्यक्तिगत रूप से जुड़ेगी BJP

बिहार में बीजेपी के कार्यकर्ता अब प्रधानमंत्री के पत्र को घर-घर पहुंचाएंगे. बीजेपी लोगों से सीधे जुड़ने के लिए मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल की एक साल की उपलब्धियों पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिखे पत्र को बांटने का निर्णय लिया है.

Updated on: 11 Jun 2020, 09:29 AM

पटना:

बिहार में बीजेपी के कार्यकर्ता अब प्रधानमंत्री के पत्र को घर-घर पहुंचाएंगे. बीजेपी लोगों से सीधे जुड़ने के लिए मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल की एक साल की उपलब्धियों पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिखे पत्र को बांटने का निर्णय लिया है. बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष और सांसद संजय जायसवाल ने बुधवार को पार्टी के राज्य मुख्यालय में एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि बीजेपी की परंपरा कार्यकर्ता और कार्यक्रम रही है. इसी के तहत बीजेपी अपने कार्यकाल के प्रत्येक वर्ष का हिसाब जनता को देती रही है. कोरोना संक्रमण काल के कारण प्रधानमंत्री सीधे संवाद नहीं कर पा रहे हैं, यही कारण है कि उनके पत्र के जरिए लोगों के बीच हिसाब दिया जाएगा.

उन्होंने कहा कि दल के नेता और कार्यकर्ता घर-घर जाकर गुरुवार से लोगों के बीच प्रधानमंत्री का पत्र वितरित करेंगे और लोगों को मोदी सरकार की एक वर्ष की उपलब्धियों के बारे में बताएंगे.

इसे भी पढ़ें:याद रखे चीन, यह 1962 का नहीं 2020 का भारत है, बोले रविशंकर प्रसाद

उन्होंने दावा करते हुए कहा, "सात जून को बिहार में इंटरनेट के माध्यम से 39 लाख से अधिक लोगों ने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की डिजिटल रैली को देखा, जबकि एक करोड़ से अधिक लोगों ने टीवी पर रैली देखी."

जायसवाल ने इस अवसर पर प्रधानमंत्री द्वारा लिखित पत्र और कार्यकर्ताओं और लोगों के लिए एक हैंडबुक जारी करते हुए कहा कि यह प्रधानमंत्री का पत्र है, जिसे पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं द्वारा जनता के बीच वितरित किया जाएगा.

और पढ़ें: इस बार अलग होगी IMA की पासिंग आउट परेड, कैडेट लगाएंगे मास्क

उन्होंने कहा, "हमने एक करोड़ घरों तक पहुंचने का लक्ष्य रखा है और पूरा विश्वास है कि हम इसे पा लेंगे. प्रधानमंत्री के पत्र को लोगों तक पहुंचाने के लिए बीजेपी के सांसद, विधायक, विधान पार्षद, पार्टी जिला अध्यक्ष, राज्य के पार्टी पदाधिकारी कल गुरुवार को लोगों के बीच 'परचा' (पत्र) वितरित करने के लिए घरों का दौरा करेंगे. इसमें किसी भी घर में दो लोग से अधिक नहीं जाएंगे."