logo-image

RJD विधायकों को गोपालगंज जाने से रोकने के लिए पुलिस ने राबड़ी आवास को घेरा

राष्ट्रीय जनता दल के सभी विधायक और नेता तेजस्वी यादव के नेतृत्व में गोपालगंज के लिए कूच करने को तैयार है. लेकिन उससे ही पहले पुलिस ने राबड़ी आवास को घेर लिया है.

Updated on: 29 May 2020, 09:54 AM

पटना:

गोपालगंज (Gopalganj) में हुई एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या को लेकर बिहार में सियासी पारा चढ़ता ही जा रहा है. बिहार की मुख्य विपक्षी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल (Rashtriya Janata Dal) के सभी विधायक और नेता तेजस्वी यादव के नेतृत्व में गोपालगंज के लिए कूच करने को तैयार है. लेकिन उससे ही पहले पुलिस ने राबड़ी आवास को घेर लिया है. तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) की मां और राजद की नेता राबड़ी देवी के आवास के बाहर बड़ी संख्या में पुलिस के जवान तैनात हैं.

यह भी पढ़ें: बिहार में कोरोना वायरस से मृतकों की संख्या 16 हुई, 3185 लोग संक्रमित

इस हत्याकांड में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी जनता दल युनाइडेट के आरोपी विधायक पप्पू पांडेय की गिरफ्तारी न होने पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव आज पार्टी के विधायकों के साथ गोपालगंज जाने का एलान कर चुके हैं. आज तेजस्वी ने अपनी पार्टी के सभी विधायकों को राबड़ी आवास पर बुलाया था, जहां से उन्हें गोपालगंज के लिए रवाना होना है. मगर राजद विधायकों को जिला प्रशासन ने गोपालगंज जाने की अनुमति नहीं दी है.

पटना जिला प्रशासन ने कोरोना वायरस संक्रमण और लॉकडाउन के नियमों के तहत राजद नेताओं को यह अनुमति नहीं दी. जिला प्रशासन ने इस संबंध में एक पत्र राबड़ी आवास पर भेजा था, जिसे स्वीकार नहीं किया गया. जिसके बाद अब पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के आवास के बाहर पुलिस जवानों की अतिरिक्त तैनाती की गई है. 

यह भी पढ़ें: गोपालगंज हत्याकांड पर सियासत, विपक्ष ने की CBI जांच की मांग, सत्तापक्ष ने कही यह बात

उधर, तेजस्वी के बुलावे पर पटना जा रहे कटिहार के बरारी विधायक नीरज यादव को रास्ते में ही रोक लिया गया है. पुलिस ने लॉक डाउन का हवाला देकर कटिहार जिले की सीमा पर विधायक नीरज यादव को रोक दिया है. बॉर्डर पर ही विधायक समर्थकों के साथ अड़े हुए हैं.

यह वीडियो देखें: