News Nation Logo

दरभंगा में PM मोदी बोले- बिहार में 'जंगलराज' लाने वाली ताकतों को फिर परास्त करेगी जनता

बिहार के दरभंगा में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि प्रदेश की जनता ने जंगलराज के लिए जिम्मेदार लोगों को इस बार फिर से पराजित करने का फैसला किया है.

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 28 Oct 2020, 01:04:26 PM
PM Modi

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Photo Credit: News Nation)

दरभंगा:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक बार फिर विपक्ष पर बरसे हैं. बिहार के दरभंगा में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि प्रदेश की जनता ने जंगलराज के लिए जिम्मेदार लोगों को इस बार फिर से पराजित करने का फैसला किया है. हालांकि पीएम मोदी ने इस दौरान किसी दल का नाम नहीं लिया. लेकिन उनका निशाना राष्ट्रीय जनता दल(राजद) और कांग्रेस की ओर था. मोदी ने चुनावी रैली में अयोध्या का मुद्दा भी उठाया.

यह भी पढ़ें: Bihar Election Live Updates: राहुल गांधी के ट्वीट को लेकर EC जा सकती है बीजेपी

दरभंगा की रैली में प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) बिहार के विकास के लिए प्रतिबद्ध है. उन्होंने जनता को आगाह किया कि वे राज्य के कल्याण संबंधी कोष पर लार टपकाने वालों से सावधान रहें. इनके ट्रैक रिकॉर्ड को याद रखिएगा. ये वो लोग हैं जिनके राज में बिहार में अपराध इतना फला-फूला कि लोगों का जीना मुहाल हो गया था. ये वो लोग हैं जो किसान कर्जमाफी का बात करके, कर्जमाफी के पैसे में भी घोटाला कर जाते हैं.

उन्होंने कहा, 'बिहार के लोग ये ठान चुके हैं- बिहार में जंगलराज लाने वाली ताकतों को फिर परास्त करेंगे. बिहार के लोग ये ठान चुके हैं- बिहार को लूटने वालों को फिर हराएंगे. बिहार के लोग ये ठान चुके हैं- इस प्रतिभाशाली धरती के नौजवानों को धोखा देने वालों को फिर हराएंगे.' मोदी ने कहा कि जिन लोगों की ट्रेनिंग समाज को बांटकर राज करने की हो, जिन लोगों की ट्रेनिंग कमीशनखोरी की हो, वो बिहार के हित में कभी सोच नहीं सकते.

यह भी पढ़ें: बिहार चुनाव में पहले फेज की वोटिंग के बीच, तेजस्वी बोले- जनरल डायर बनने का अधिकार किसने दिया

पीएम मोदी ने कहा कि एक तरफ NDA है, आत्मनिर्भर बिहार बनाने का संकल्प लेकर खड़ा है और दूसरी तरफ ये लोग हैं जो बिहार की विकास परियोजनाओं के पैसों पर नजरें गड़ाए हुए हैं. प्रधानमंत्री ने कहा कि पहले के समय जो लोग सरकार में थे उनका मंत्र रहा है - पैसा हजम परियोजना खत्म. उन्हें कमीशन शब्द से इतना प्रेम था कि कनेक्टिविटी पर कभी ध्यान ही नहीं दिया. उन्होंने कहा कि NDA का ट्रैक रिकॉर्ड आज बिहार के जन-जन को आस्वस्त करने वाला है. NDA और भाजपा ने विकास को जो रोडमैप अपने मैनिफेस्टो में खींचा है उस पर तेजी से अमल होगा ये तय है. 

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 28 Oct 2020, 01:04:26 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो