logo-image

बिहार चुनाव में पहले फेज की वोटिंग के बीच, तेजस्वी बोले- जनरल डायर बनने का अधिकार किसने दिया

इसी बीच मुंगेर मामले में सियासत बढ़ती जा रही है. महागठबंधन ने इस मामले में प्रेस कांफ्रेंस कर नीतीश कुमार पर निशाना साधा है. कांग्रेस सहित महागठबंधन ने इस मामले की हाईकोर्ट की निगरानी में जांच करने की मांग की है. 

Updated on: 28 Oct 2020, 10:47 AM

पटना:

बिहार चुनाव के पहले चरण में आज 16 जिलों की 71 सीटों पर आज मतदान होता है. 31 हजार पोलिंग स्टेशन बनाए गए हैं. इसी बीच मुंगेर मामले में सियासत बढ़ती जा रही है. महागठबंधन ने इस मामले में प्रेस कांफ्रेंस कर नीतीश कुमार पर निशाना साधा है. कांग्रेस सहित महागठबंधन ने इस मामले की हाईकोर्ट की निगरानी में जांच करने की मांग की है. 

यह भी पढ़ेंः दिल्ली में वायु प्रदूषण खतरनाक स्तर पर पहुंचा, ITO इलाके में धुंध ही धुंध

महागठबंधन ने बुधवार को प्रेस कांफ्रेस कर मुंगेर की घटना को लेकर नीतीश कुमार सरकार पर जमकर निशाना साधा. मुंगेर में हुए गोलीकांड को लेकर पर तेजस्वी यादव ने सवाल उठाते हुए कहा कि जनरल डायर बनने का अधिकार किसने दिया. मुंगेर की घटना मामूली नहीं है. हाईकोर्ट की निगरानी में मामले की सख्ती से जांच की जाए और दोषियों पर कार्रवाई की जाए. 

यह भी पढ़ेंः यूपी और उत्तराखंड करेंगे शिवसेना-शिअद की भरपाई, राज्यसभा में बढ़ेगी BJP की ताकत

दिन के सबसे बेहतरीन ऑफर्स और डील
तेजस्वी यादव ने प्रेस कांफ्रेंस कर बिहार सरकार को बर्खास्त करने की मांग की. इससे पहले कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने बुधवार सुबह एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने कहा कि सुबह 8.30 बजे महागठबंधन की अहम प्रेस कॉन्फ्रेंस पटना में होने वाली है. इसके बाद महागठबंधन में शामिल कांग्रेस, आरजेडी और वाम दलों के नेता पीसी के लिए पहुंचे. उन्होंने मुंगेर गोलीकांड को लेकर सीएम नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम सुशील मोदी पर निशाना साधा.