logo-image

नीतीश की पार्टी JDU चली बीजेपी की राह, जल्द करेगी वर्चुअल रैली

बिहार में इस साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर सत्ताधारी पार्टी जनता दल युनाइटेड अब अपने सहयोगी दल भारतीय जनता पार्टी की राह पर चल रही है.

Updated on: 12 Jun 2020, 12:38 PM

पटना:

बिहार (Bihar) में इस साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर सत्ताधारी पार्टी जनता दल युनाइटेड अब अपने सहयोगी दल भारतीय जनता पार्टी की राह पर चल रही है. विधानसभा चुनाव को लेकर जदयू ने गोल सेट कर लिया है. बीजेपी की तरह अब नीतीश कुमार (Nitish Kumar) की पार्टी जदयू भी वर्चुअल रैली करेगी. बिहार के जल संसाधन मंत्री और जदयू के नेता संजय झा ने कहा कि पार्टी की ओर से रैली की तैयारी शुरू कर दी है. जल्द ही रैली का ऐलान किया जाएगा.

यह भी पढ़ें: लालू यादव ने बिहार की जनता के नाम लिखा खुला पत्र, तेजस्वी से मांगा जन्मदिन का यह उपहार

इस दौरान जदयू के नेता ने नीतीश कुमार की तुलना सलमान खान की. मंत्री संजय झा ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का प्रण अभिनेता सलमान खान के डायलॉग जैसा है, एक बार जो तय कर लेते हैं, उसे हरहाल में पूरा करते हैं. इसके साथ ही जदयू नेता ने वादा किया कि 2020 में सरकार बनी, तो हर खेत को पानी पहुंचाएंगे. उन्होंने कहा कि जली और सड़क का कमिटमेंट सरकार ने पूरा किया है.

यह भी पढ़ें: असदुद्दीन ओवैसी ने बढ़ाई महागठबंधन की टेंशन, बिहार चुनाव में देखने वाली होगी जंग

गौरतलब है कि बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी अपना चुनावी बिगुल फूंक चुकी है. बीते दिनों केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने वर्चुअल रैली करके बिहार में पार्टी के चुनावी प्रचार अभियान की शुरुआत की थी. शाह की यह वर्चुअल रैली किसी राजनीतिक दल की ओर से डिजिटल माध्यम से इस तरह की यह पहली रैली थी. अमित शाह ने यहां से विपक्षियों पर जमकर निशाना साधा तो अपने कार्यकर्ताओं में भी चुनाव को लेकर जोश भरा.

यह भी पढ़ें: लालू यादव 2 नहीं, बल्कि 3 बेटे हैं, नीतीश कुमार के मंत्री नीरज ने किया खुलासा

इस वर्चुअल रैली में अमित शाह ने एक बार फिर स्पष्ट किया कि बिहार में विधानसभा चुनाव नीतीश की अगुआई में लड़ा जाएगा. बता दें कि बिहार में भाजपा का मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी जनता दल-युनाइटेड (जदयू) और केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान की लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के साथ गठबंधन है.

यह वी़डियो देखें: