logo-image

नीतीश ने तेजस्वी के बयान पर किया पलटवार, कहा, 'खुद कहां रहता है, पार्टी तक को पता नहीं'

बिहार में इस साल अक्टूबर-नवंबर में संभावित विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी हमले तेज हो गए हैं. राजनीतिक दलों के नेताओं के बीच 'जुबानी जंग' छिड़ी है.

Updated on: 10 Jun 2020, 04:57 PM

पटना:

बिहार में इस साल अक्टूबर-नवंबर में संभावित विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी हमले तेज हो गए हैं. राजनीतिक दलों के नेताओं के बीच 'जुबानी जंग' छिड़ी है. साथ ही आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है. इसी बीच बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के घर से बाहर न निकलने के आरोपों का करारा जवाब दिया है. नीतीश कुमार ने पलटवार करते हुए कहा कि खुद कहां रहता है, पार्टी के लोगों को भी पता नहीं रहता है और हमलोग पर सवाल उठाते हैं. 

यह भी पढ़ें: नीतीश कुमार के मंत्री ने माना, रोजगार के लिए बिहार से मजदूर फिर कर रहे हैं पलायन

तेजस्वी यादव के आरोपों पर बुधवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा, 'हमको कहता है, बाहर नहीं निकले हैं. लॉकडाउन लागू है. पूरे देश में कहा जा रहा है कि नहीं निकला. प्रतिदिन एक-एक चीज की समीक्षा, सारा काम कर रहे हैं. खुद कहां रहता है भाग करके, इसका कोई ठिकाना नहीं है, पार्टी के लोगों को भी पता नहीं है. हमलोग नहीं जानते. कितना उल्टा-पुल्टा काम करने की कोशिश की गई.'

बता दें कि तेजस्वी यादव लगातार नीतीश कुमार पर कोरोना संकट के दौर में घर से बाहर न निकलने के आरोप लगा रहे हैं. आज भी पिता लालू से मुलाकात के लिए रांची रवाना होने से पहले तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश पर हमला बोला. तेजस्वी ने कहा, 'हम लोग गरीब के साथ खड़े हैं. इन लोगों को सत्ता की भूख है.' राजद नेता ने आरोप लगाया कि बिहार के मुख्यमंत्री 85 दिन के बाद बाहर निकलकर लोगों को देखने नहीं जाते. 45 दिन के बाद सर्वदलीय बैठक बुलाई गई थी. उन्होंने कहा कि वह जनता के दुख दर्द में गायब हैं. वो केवल CM नहीं, राज्य के नेता है. वो अपने ड्यूटी कब निभाएंगे.' तेजस्वी ने कहा कि हम तो लगातार काम कर रहे थे. हम गायब कहां होंगे, हम गायब होने वाले नहीं है.

यह भी पढ़ें: Bihar Assembly Election : यूपीए में मची है रार तो एनडीए की राह भी नहीं है आसान

बीते दिनों भी तेजस्वी यादन ने ट्वीट कर सीएम नीतीश कुमार पर सवाल उठाए थे. उन्होंने ट्वीट कर लिखा था, 'आदरणीय मुख्यमंत्री जी, इस संकटकाल में स्वास्थ्य व्यवस्था, गरीबों-श्रमिकों की वस्तुस्थिति जानने और राज्यवासियों की हौसलाअफजाई करने विगत 84 दिन से आप घर से बाहर नहीं निकले है. आप ऐसा करने वाले देश के अकेले मुख्यमंत्री हैं. अगर कोई डर है तो आगे-आगे मैं आपके साथ चलूंगा. लेकिन अब तो निकलिए.'

यह वीडियो देखें: