News Nation Logo
Banner

बिहार : जदयू के नए विधायक पढ़ेंगे सोशल मीडिया पर सकरात्मक बातों का पाठ

बिहार में सत्तारूढ़ जनता दल-युनाइटेड (Janata Dal United) के अनुभवी सदस्य नए विधायकों को अब सोशल मीडिया (Social Media) का पाठ पढ़ाएगी.

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 20 Feb 2021, 03:47:42 PM
CM Nitish Kumar

जदयू के नए विधायक पढ़ेंगे सोशल मीडिया पर सकरात्मक बातों का पाठ (Photo Credit: फाइल फोटो)

highlights

  • जदयू के नए विधायकों की लगेगी पाठशाला
  • पढ़ेंगे सोशल मीडिया पर सकारात्मक बातों का पाठ
  • 24 फरवरी को होगी नए विधायकों की बैठक

पटना:

बिहार में सत्तारूढ़ जनता दल-युनाइटेड (Janata Dal United) के अनुभवी सदस्य नए विधायकों को अब सोशल मीडिया (Social Media) का पाठ पढ़ाएगी. पहली बार चुनकर विधानसभा पहुंचे इन विधायकों (MLAs) को पार्टी के अनुभवी नेता सोशल मीडिया पर सकारात्मक बातों को लोगों तक पहुंचाने के टिप्स (Tips) देंगे. जदयू के पूर्व अध्यक्ष और बिहार (Bihar) के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) सार्वजनिक मंचों से कई बार सोशल मीडिया पर नकारात्मक बातें और भड़काऊ बातों को लेकर आलोचना कर चुके हैं. बीते दिन भी सीएम नीतीश सोशल मीडिया पर फिर भड़क गए.

यह भी पढ़ें : बिहार में मैट्रिक परीक्षा रद्द होने से भड़के छात्र, पटना में जमकर बवाल

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Cm Nitish Kumar) ने शुक्रवार को भी पार्टी के विधानमंडल दल की बैठक में सोशल मीडिया पर असामाजिक बातें को लेकर नाराजगी जाहिर करते हुए कहा, 'सोशल मीडिया पर एंटी सोशल बातें भी चलाई जा रही हैं. सभी सदस्य सोशल मीडिया (Social Media) के माध्यम से सकारात्मक बातों को लोगों तक पहुंचाएं. इससे समाज और माहौल बेहतर बनेगा और आपस में प्रेम और भाईचारे का माहौल पैदा होगा.'

देखें : न्यूज नेशन LIVE TV

जदयू (JDU) के एक नेता बताते हैं कि 24 फरवरी की शाम में नए सदस्यों की एक बैठक होगी, जिसमें संवैधानिक व्यवस्थाओं एवं कार्यकलापों, नियमों आदि के संबंध में अनुभवी सदस्य उन्हें विशेष तौर पर जानकारी देंगे. इसके अलावा उन्हें सोशल मीडिया (Social Media) पर किस तरह एंटी सोशल कार्य हो रहा है, यह भी बताया जाएगा.

यह भी पढ़ें : इम्तिहान' को जन्‍म देने के बाद भी परीक्षा नहीं छोड़ेंगी शांति 

उन्होंने कहा कि पार्टी के पुराने सदस्य नए सदस्यों को अपने अनुभव बताएंगें. उन्होंने कहा कि सकरात्मक रूप से सोशल मीडिया पर बात रखने की जानकारी दी जाएगी, जिससे समाज में प्रेम और भाईचारा बना रहे. बता दें कि शुक्रवार को बिहार विधानमंडल के बजट सत्र को लेकर बुलाई गई जदयू विधायकों की बैठक हुई थी. 

( इनपुट - आईएएनएस )

और भी पढ़ें : 

बिहार में अब बॉडीगार्ड घोटाला! 100 करोड़ का सरकार को चूना

दुमका कोषागार मामला: लालू यादव को लगा झटका, कोर्ट ने जमानत याचिका की खारिज 

लोजपा को एकजुट रखना चिराग के लिए बड़ी चुनौती, नाराज नेताओं को रोकने के प्रयास जारी

First Published : 20 Feb 2021, 03:47:42 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.