logo-image

Vaishali Murder: वैशाली में जमीनी विवाद में हत्या, भागने का वीडियो भी आया सामने

वैशाली में अपराधियों का तांडव लगातार जारी है और ऐसा लगता है कि पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी है.

Updated on: 07 Nov 2022, 03:33 PM

highlights

.राघोपुर में जमीनी विवाद में गोली मारकर हत्या
.गोली मारने के बाद मची अफरातफरी
.अपराधी के भागने का भागने का वीडियो आया सामने

Vaishali:

वैशाली में अपराधियों का तांडव लगातार जारी है और ऐसा लगता है कि पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी है. शनिवार की रात से लेकर रविवार की रात तक अपराधियों ने जमकर उत्पात मचाया. इस दौरान 24 घंटे के अंदर अपराधियों ने आधा दर्जन जगहों पर गोलीबारी की, जिसमें दो की गोली मारकर हत्या भी कर दी गई. ताजा मामला बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के विधानसभा क्षेत्र राघवपुर से है, जहां जमीन विवाद में कुख्यात अपराधी मुकेश राय ने एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी. इतना ही नहीं गोली मारने के बाद का जो वीडियो सामने आया है वह जिले में अपराधियों के बुलंद हौसले को बताने के लिए काफी है. जिसमें अपराधी गोली मारने के बाद आराम से भाग रहा है और हाथ मे हथियार लेकर और भी मर्डर करने की खुलेआम धमकी दे रहा है. 

दरअसल राघोपुर के रुस्तमपुर ओपी क्षेत्र के जफराबाद डीह में जमीन की मापी होनी थी, जिसके लिए पटना में रह रहे गंगा सागर राय अपने पुश्तैनी गांव पहुंचे थे. मापी शुरू होने से पहले ही अपराधी मुकेश राय हंगामा कर लाठी चलाने लगा, जिसका विरोध करने पर मुकेश ने गंगा सागर राय को गोली मार दी, जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई. गोली चलते ही मौके पर अफरा तफरी मच गई और आरोपी फरार हो गया. 

इधर मृतक के पुत्र ने बताया कि मुकेश प्रोफेशनल शूटर है और कुछ दिन पहले ही हत्या के एक मामले में जेल से छूटकर आया है. मृतक के पुत्र ने पुलिस पर भी आरोप लगाया है कि दियारा के इस इलाके में हत्या आम बात हो गई है, लेकिन पुलिस कोई कार्रवाई नहीं करती है. फिलहाल पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया है और मामले की जांच में जुट गई है.

रिपोर्ट : दिवेश कुमार

यह भी पढ़ें : दबंगों ने चार दिनों तक नहीं होने दिया अंतिम संस्कार, फिर पुलिस ने ऐसे दिखाई मानवता