logo-image

बंगले की लड़ाई 'गुर्गा' और 'रोड छाप' पर आई, इन नेताओं की फिसली जुबान!

बिहार के राजनेता अब राजनीतिक बयानबाजियों में 'गुर्गा' और 'रोड छाप' और 'टपोरी' जैसे शब्दों का इस्तेमाल कर रहे हैं.

Updated on: 22 Nov 2022, 05:03 PM

highlights

. संजय जायसवाल ने दिया विवादित बयान
. मुकेश सहनी को बताया CM नीतीश का 'गुर्गा'
. मुकेश सहनी ने भी किया पलटवार
. संजय जायवाल को बताया रोड छाप

 

Patna:

राजनीति में आरोप-प्रत्यारोप कोई नई और बड़ी बात नहीं है लेकिन जब माननीयगण शब्दों की मर्यादा भूल जायें तो क्या कहा जाये? दरअसल, बिहार के राजनेता अब राजनीतिक बयानबाजियों में 'गुर्गा' और 'रोड छाप' और 'टपोरी' जैसे शब्दों का इस्तेमाल कर रहे हैं. ताजा मामले में बिहार बीजेपी अध्यक्ष संजय जायसवाल ने VIP पार्टी के चीफ मुकेश सहनी पर तंज कसते हुए उन्हें सीएम नीतीश का 'गुर्गा' बता डाला. बीते तीन-चार दिन से मीडिया की सुर्खियों में बने बिहार के पूर्व मंत्रियों को बंगला खाली करने के नोटिस को लेकर सियासत जारी है. 

संजय जायसवाल ने मुकेश सहनी पर कसा तंज

बिहार बीजेपी चीफ संजय जायसवाल ने मुकेश सहनी को सीएम नीतीश का 'गुर्गा' बताते हुए कहा कि वो नीतीश कुमार के गुर्गे हैं और नीतीश कुमार सिर्फ BJP के दोनों पूर्व उप-मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष को बंगला खाली कराने और जुर्माना वसूलने का नोटिस जारी किया है, अपने गुर्गे मुकेश सहनी को नहीं.

इसे भी पढ़ें-बिहार में रोजगार के मुद्दे पर राजनीति जारी, केंद्र पर तेजस्वी ने कसा तंज

मुकेश सहनी का पलटवार

संजय जायसवाल के बयान पर पलटवार करते हुए मुकेश सहनी ने उन्हें 'रोड छाप' नेता बता डाला. मुकेश सहनी ने कहा, 'संजय जायसवाल नेता की तरह नही एक रोड छाप गुंडे की तरह बात कर रहें हैं .' साथ ही सहनी ने संजय जायसवाल को दिमागी रूप से कमजोर बताते हुए कहा कि उनकी दिमागी हालत ठीक नहीं है उन्हें इलाज की जरूरत है.

बम्बैया टपोरी हैं मुकेश सहनी!

संजय जायसवाल पर मुकेश सहनी के पलटवार पर बीजेपी प्रवक्ता अरविंद सिंह ने भी प्रतिक्रिया दी. मुकेश सहनी को 'बम्बैया टपोरी' बताते हुए अरविंद सिंह ने कहा कि मुकेश सहनी बम्बैया टपोरी की तरह प्रवचन दे रहे हैं.

रिपोर्ट: विकास कुमार ओझा