logo-image

समस्तीपुर: बदमाशों ने छात्र की गोली मारकर की हत्या

समस्तीपुर में अपराधियों ने इंटर के छात्र की गोली मारकर हत्या कर दी है.

Updated on: 29 Jan 2023, 02:01 PM

highlights

  • अपराधियों ने छात्र की गोलीमार कर हत्या
  • रेलवे ट्रैक के पास से मिला छात्र का शव
  • दलसिंहसराय में रहकर पढ़ाई करता था छात्र
  • मामले की जांच पड़ताल में जुटी पुलिस

Samastipur:

समस्तीपुर में अपराधियों ने इंटर के छात्र की गोली मारकर हत्या कर दी है.वहीं छात्र का शव भटगामा गांव के पास रेलवे ट्रैक के पास से बरामद किया गया. जिसके बाद लोगों ने शव मिलने की सूचना लोगों ने पुलिस को दी. जिसके बाद थाना और जीआरपी पुलिस मौके पर पहुंच मामले की तफ्तीश में जुट गई है. मृतक छात्र की पहचान केराई गांव के सौरव कुमार के रूप में हुई है. बताया जाता है कि छात्र दलसिंहसराय के गंज मोहल्ले में किराए के मकान में रहकर पढ़ाई करता था. हालांकि हत्या किन कारणों से हुई है इसका खुलासा अब तक नहीं हो सका है, वहीं पुलिस शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

ये भी पढ़ें-RJD उपाध्यक्ष ने नीतीश सरकार को बताया 'लंगड़ी सरकार', अब क्या कहेंगे तेजस्वी यादव?

मिली जानकारी के मुताबिक, मृतक छात्र सौरव कुमार  दलसिंहसराय के गंज मोहल्ले में किराए पर रहता था और यहां रहकर वह पढ़ाई करता था तथा 12वीं का छात्र था. छात्र को हत्या से स्थानीय लोगों में काफी आक्रोश है. छात्र का शव भटगामा गांव के पास रेलवे ट्रैक के समीप से बरामद किया गया है. छात्र को किसने गोली माली, किसलिए गोली मारी इसकी जानकारी अभी तक नहीं हो पाई है. पुलिस मामले की हर पहली से जांच कर रही है. पुलिस हत्यारोपियों को जल्द ही गिरफ्तार करने का दावा कर रही है. दूसरे तरफ, पुलिस द्वारा मृतक छात्र के परिजनों को छात्र के हत्या की जानकारी दे दी है और शव को पोस्टमार्टम कराने के लिए भेज दिया है. पोस्टमार्टम होने के बाद परिजनों को शव दे दिया जाएगा.

ये भी पढ़ें-सूर्य महोत्सव 2023: डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव बने 'सिंगर', अभिजीत के साथ मिला सुर में सुर

वहीं, इस बारदात से स्थानीय लोग काफी गुस्से में हैं. लोगों में कानून-व्यवस्था लचर होने के कारण भय व्याप्त है. लोगों ने पुलिस से जल्द से जल्द छात्र के हत्यरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की है. समाचार प्रेषण तक मामले में पुलिस द्वारा किसी की गिरफ्तारी नहीं की जा सकी थी.