News Nation Logo
Banner

मुंगेर में मिनी गन फैक्ट्री का भंडाफोड़ , कई हथियार बरामद

लिपि सिंह ने बताया कि मुढ़ेरी गांव के एक घर में मिनी गन फैक्ट्री चल रही थी. यहां से पुलिस ने बड़ी संख्या में हथियार बरामद किए हैं. उन्होंने बताया कि पुलिस की कार्रवाई के दौरान हथियार तस्करी के नेटवर्क को संचालित करने वाले सौरव को गिरफ्तार किया गया.

IANS | Updated on: 04 Oct 2020, 10:47:02 AM
Mini Gun Factory Expose in Munger

मुंगेर में मिनी गन फैक्ट्री का भंडाफोड़ (Photo Credit: IANS )

मंगेर:

बिहार विधानसभा चुनाव की आहट के बाद ही हथियार तस्कर सक्रिय हो गए हैं. मुंगेर जिले के हवेली खड़गपुर थाना क्षेत्र में पुलिस ने एक गांव में छापेमारी कर मिनी गन फैक्ट्री का भंडाफोड किया, जहां से बड़ी संख्या में अवैध हथियार बरामद किए गए हैं. इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार भी किया गया है. मुंगेर की पुलिस अधीक्षक लिपि सिंह को सूचना मिली थी कि मुढ़ेरी गांव में अवैध तरीके से हथियार बनाए जा रहे हैं. इसी सूचना के आधार पर लिपि सिंह ने एक टीम का गठन कर खुद कमान संभालते हुए मुढेंरी गांव में छापेमारी की.

यह भी पढ़ें : बांग्लादेश : अपहृत छात्रा छुड़ाई गई, टीवी पत्रकार गिरफ्तार

लिपि सिंह ने बताया कि मुढ़ेरी गांव के एक घर में मिनी गन फैक्ट्री चल रही थी. यहां से पुलिस ने बड़ी संख्या में हथियार बरामद किए हैं. उन्होंने बताया कि पुलिस की कार्रवाई के दौरान हथियार तस्करी के नेटवर्क को संचालित करने वाले सौरव को गिरफ्तार किया गया. इसके अलावा उसके भाई सुस्मित साव और पिता सुधीर शाह की भी गिरफ्तार किया गया है.

यह भी पढ़ें : गुरुग्राम में महिला ने हवलदार पर लगाया रेप का आरोप, FIR दर्ज

उन्होंने बताया कि सौरव का पूरा परिवार अवैध हथियार बनाने और उसे दूसरे जिलों के अलावा दूसरे राज्यों को बेचने के रैकेट में शामिल था. अवैध हथियार बिहार के दूसरे जिलों के अलावा झारखंड, पश्चिम बंगाल और उत्तर प्रदेश में भी बेचा जा रहा था. पुलिस गिरफ्तार लोगों से पूछताछ कर रही है.

First Published : 04 Oct 2020, 10:47:02 AM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो