logo-image
लोकसभा चुनाव

प्रेमी ने प्रेमिका को शारीरिक संबंध बनाने के बाद छोड़ा, पुलिस ने पकड़कर थाने में कराई शादी

फेसबुक से हुआ प्यार और उसके बाद दोनों प्रेमी काजल और अशोक एक दूसरे से बात कर मिलने लगे. अशोक शादी का झांसा देकर काजल के साथ पिछले कुछ दिनों से शारीरिक संबंध बना रहा था.

Updated on: 15 Jun 2020, 03:05 PM

कैमूर:

फेसबुक से हुआ प्यार और उसके बाद दोनों प्रेमी काजल और अशोक एक दूसरे से बात कर मिलने लगे. अशोक शादी का झांसा देकर काजल के साथ पिछले कुछ दिनों से शारीरिक संबंध बना रहा था. जब काजल ने शादी करने का दबाव दिया तो अशोक शादी से मुकर गया. तीन महीने से बात करना भी बंद कर दिया. फिर काजल ने अशोक के खिलाफ महिला थाने में शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाने का मामला दर्ज कराया. जहां पुलिस ने आरोपी अशोक को पकड़कर थाने में स्थित महाकोटेश्वर मंदिर में ही परिजनों की उपस्थिति में उसकी शादी करा दी.

यह भी पढ़ें: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ RJD गांव-गांव में पीटेगी ढोल

यह पूरा मामला बिहार के कैमूर जिले का है. रामगढ़ थाना क्षेत्र के मसुहारि गांव की रहने वाली काजल कुमारी की फेसबुक पर ही रोहतास जिले के कोचस थाना क्षेत्र के रहने वाले अशोक नाम के युवक से दोस्ती हुई थी. दोनों के बीच काफी दिनों से चल रही बातचीत प्यार में बदल गई. दोनों समय निकालकर मिलने जुलने लगे और फिर दोनों ने शादी करने का ठाना. इसी बीच अशोक ने मौके का फायदा उठाते हुए काजल के साथ कई बार शारीरिक संबंध भी बनाएय. जब काजल शादी के लिए दबाव डाली तो अशोक शादी से मुकर गया और बात करना भी बंद कर दिया.

यह भी पढ़ें: तेजस्वी यादव की मांग, बिहार में चुनावों पर ली जानी चाहिए सभी दलों की राय, चुनाव आयोग बुलाए सर्वदलीय बैठक

अगस्त 2019 से दोनों के बीच फेसबुक से दोस्ती हुई थी. पिछले 3 महीने से अशोक ने काजल से शादी के बात कहने के बाद से ही बातचीत करना बंद कर दिया. काजल ने मामला पुलिस में दर्ज कराया तो पुलिस आरोपी अशोक को पकड़ कर महिला थाने लाई. दोनों परिवारों की सहमति से महिला थाने में स्थित कोटेश्वर महादेव मंदिर के परिसर में पुलिस ने दोनों की शादी कराई. इस पर कैमूर एसपी दिलनवाज अहमद ने बताया कि लड़का और लड़की आपस में प्रेम करते थे. यह लड़का शादी करना नहीं चाहता था. लड़का और लड़की दोनों बालिग है. पुलिस ने दोनों को मिलाकर थाने में ही शादी कराई है.

यह वीडियो देखें: