News Nation Logo
Banner

बिहार में 243 सीटों पर चुनाव लड़ेगी वीआईपी, सहनी ने तेजस्वी पर लगाए कई आरोप

बिहार में 243 सीटों पर चुनाव लड़ेगी वीआईपी, सहनी ने तेजस्वी पर लगाए कई आरोप

News Nation Bureau | Edited By : Ravindra Singh | Updated on: 04 Oct 2020, 04:25:43 PM
sahani accuses tejasvi

सहनी (Photo Credit: आईएएनएस)

नई दिल्‍ली:

बिहार विधान सभा चुनाव (Bihar Assembly Election) के दौरान महागठबंधन (Mahagathbandhan) से बाहर होने के बाद रविवार को विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के अध्यक्ष मुकेश सहनी ने राजद नेता तेजस्वी यादव पर अंधेरे में पीठ पर छूा घोंपने का आरोप लगाते हुए कहा कि उनकी पार्टी सभी 243 सीटों पर चुनाव लड़ेगी. उन्होंने हालांकि यह भी कहा कि कई अन्य पार्टियों से उनकी बात हो रही है. पटना में आयोजित एक प्रेस वार्ता के दौरान उन्होंने तेजस्वी पर जमकर निशाना साधा.

उन्होंने कहा कि उनकी कथनी और करनी में फर्क है. उन्होंने कहा, जब बात सीटों की हो चुकी थी, तब उन्हें इसकी घोषणा करने में दिक्कत क्यों हुई, जबकि दो दिन पहले उनके पास आई पार्टी के सीटों की घोषणा करने में देर नहीं की.

यह भी पढ़ें-बिहार में LJP ने NDA का छोड़ा साथ, अकेले लड़ेगी चुनाव, संसदीय दल की बैठक में फैसला: सूत्र

सहनी ने साफ-साफ कहा, वे भविष्य में कभी तेजस्वी यादव के साथ राजनीति नहीं करेंगे. हम अपनी शतोर्ं पर चुनाव लड़ेंगे. अभी कुछ लोगों से बात चल रही है. फिलहाल हमने पार्टी के सभी पदाधिकारियों के साथ विमर्श के बाद 243 सीटों पर चुनाव लड़ने का निर्णय लिया है. प्रथम सूची की घोषणा पांच अक्टूबर को कर दी जाएगी. इससे पहले मुकेश सहनी ने तेजस्वी पर ताबड़तोड़ कई आरोप लगाए. उन्होंने कहा कि राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद के विचारों से प्रभावित होकर हमने उनसे समझौता किया था और महागठबंधन में शामिल हुए थे. उन्होंने कहा कि तेजस्वी ने लोकसभा चुनाव में भी धोखा दिया था.

यह भी पढ़ें-बिहार: पूर्णिया में RJD के पूर्व महासचिव शक्ति मलिक की हत्या, तेजस्वी यादव पर लगे बड़े आरोप

उन्होंने तेजस्वी पर आरोप लगाते हुए कहा कि उनसे एक पार्टी नहीं संभल रही है, तो वे बिहार क्या संभालेंगे. उन्होंने कहा कि तेजस्वी बिहार के युवा की बात करते हैं, लेकिन वामपंथी नेता कन्हैया कुमार और लोजपा नेता चिराग पासवान से उनको परेशानी है. उल्लेखनीय है कि वीआईपी के मुकेश सहनी शनिवार को महागठबंधन में सीट बंटवारे से नाराज होकर प्रेस कांफ्रेंस से बाहर निकल गए थे.

First Published : 04 Oct 2020, 04:10:01 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो