logo-image

चिराग पासवान को BJP ने दिया बड़ा झटका, पीएम मोदी की तस्वीर का नहीं कर सकते इस्तेमाल

मंगलवार शाम मीडिया से रूबरू होते हुए बीजेपी नेता सुशील कुमार मोदी ने लोजपा को यह भी साफ कर दिया है कि वो पीएम मोदी की तस्वीर का इस्तेमाल नहीं कर सकती है.

Updated on: 06 Oct 2020, 06:28 PM

नई दिल्ली :

बिहार चुनाव का बिगुल बज चुका है. इसके साथ ही बिहार में दो सबसे बड़ी गठबंधन में सीटों का बंटवारा भी हो गया है. एनडीए (NDA) में सीटों का बंटवारा हो गया है. वहीं महागठबंधन में भी सीट शेयरिंग को लेकर बात बन गई है. बीजेपी-जेडीयू, वीआईपी और हम पार्टी इस बार मिलकर चुनाव लड़ रही है. बीजेपी के हिस्से 121 सीट आई है जिसमें से वो अपने कोटे से वीआईपी को सीट देगी. वहीं जेडीयू के हिस्से 122 सीट आई है जिसमें से वो सात सीट हम को देगी.

मंगलवार शाम मीडिया से रूबरू होते हुए बीजेपी नेता सुशील कुमार मोदी ने लोजपा को यह भी साफ कर दिया है कि वो पीएम मोदी की तस्वीर का इस्तेमाल नहीं कर सकती है. दरअसल, चिराग पासवान ने अपनी पार्टी को एनडीए से अलग कर लिया है. उन्होंने कहा कि वो नीतीश के नेतृत्व में चुनाव नहीं लड़ेंगे. वो बीजेपी के नेतृत्व में चुनाव लड़ेंगे और पीएम मोदी के हाथ को मजबूत करेंगे.

इसे भी पढे़ं:बिहार चुनाव में दिखा हाथरस केस का प्रभाव, रेप के आरोपी को टिकट नहीं देगी कांग्रेस

लेकिन सुशील कुमार मोदी ने साफ कर दिया है कि जो भी नीतीश के नेतृत्व में चुनाव नहीं लड़ेगा उसकी राहें अलग हैं. उन्होंने कहा कि एनडीए में जेडीयू, बीजेपी, हम और वीआईपी पार्टी है. ये ही चार पार्टियां पीएम मोदी की तस्वीर का इस्तेमाल कर सकती है. किसी और पार्टी को ये हक नहीं है.

और पढ़ें: बिहार चुनाव 2020: LJP में शामिल हुए बीजेपी नेता राजेंद्र सिंह, यहां से ठोक सकते हैं ताल

वहीं, नीतीश कुमार ने भी लोजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि मेरी कोई रुची नहीं कौन क्या बोलता है. रामविलास पासवान से हमारा पुराना लगा है. वो जल्द स्वस्थ्य हो. उन्होंने कहा कि पासवान जी राज्यसभा कैसे पहुंचे,विधान सभा में दो सीट हीं हैं,गये तो हमारे मदद से. लोकसभा चुनाव में हम लोगों ने कितना प्रचार किया उनलोगों के लिये. अब कोई क्यों बोलता हैं क्या कहा जाये.