logo-image

लालू प्रसाद बोले- राम रहीम के अनुयायियों के बीच नफरत फैलाती है BJP, इसलिए...

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव (RJD chief Lalu Prasad Yadav) ने मंगलवार को बीजेपी सरकार पर निशाना साधा है.

Updated on: 05 Oct 2021, 07:07 PM

नई दिल्ली:

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव (RJD chief Lalu Prasad Yadav) ने मंगलवार को बीजेपी सरकार पर निशाना साधा है. लालू यादव ने वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस और अन्य राजनीतिक पार्टियां एक साथ नहीं आ पा रही हैं. हम बार-बार एक राजनीतिक विकल्प बनाने की कोशिश करते हैं, लेकिन कुछ कारणों से फेल हो जाते हैं, इसलिए वे (BJP) देश पर शासन कर रहे हैं. अगर सभी विपक्षी दल एक साथ आ जाए तो बीजेपी सत्ता से चली जाएगी.

यह भी पढ़ें : लखीमपुर कांड पर बोले शरद पवार- लोकतंत्र में आपको शांति से बोलने का अधिकार, लेकिन...

लालू प्रसाद ने आगे कहा कि BJP राम रहीम के अनुयायियों के बीच नफरत फैलाती है. उन्हें इसका टेस्ट मिल गया है. वे (BJP) दंगे भड़काकर सत्ता में आते रहते हैं, लेकिन इसकी भी एक सीमा होती है. उनके मंसूबों को देश की जनता समझती है.

यह भी पढ़ें : उपचुनाव में लालू के प्रचार की खबर पर नीतीश की चुटकी, 'वो तो जेल से भी पार्टी चलाते रहे हैं'

आपको बता दें कि इससे पहले बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) ने लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) पर चुटकी ली थी. उनसे मंगलवार को जब ये सवाल पूछा गया कि लालू यादव के भी उपचुनाव में आने और भाषण देने की चर्चा है तो नीतीश कुमार ने तंज कस दिया.उन्होंने कहा कि अब तो लालू ही जाने कि वो क्या करेंगे, भाषण देंगे और क्या करेंगे, क्या किसी ने उन्हें रोका है. वो तो जेल से भी अपना काम करते रहते हैं.