News Nation Logo
Banner
Banner

उपचुनाव में लालू के प्रचार की खबर पर नीतीश की चुटकी, 'वो तो जेल से भी पार्टी चलाते रहे हैं'

Bihar Byelection 2021 : आखिरकार काफी अर्से बाद बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) ने लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) पर चुटकी ले ही ली.

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 05 Oct 2021, 03:55:48 PM
lalu nitish

उपचुनाव में लालू के प्रचार की खबर पर नीतीश की चुटकी (Photo Credit: फाइल फोटो)

highlights

  • विधानसभा उपचुनाव में राजद कांग्रेस की टूट पर नीतीश का तंज 
  • अब इन सीटों पर एनडीए की ओर से साझा उम्मीदवार खड़े हुए हैं

नई दिल्ली:

Bihar Byelection 2021 : आखिरकार काफी अर्से बाद बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar ) ने लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) पर चुटकी ले ही ली. उनसे मंगलवार को जब ये सवाल पूछा गया कि लालू यादव के भी उपचुनाव में आने और भाषण देने की चर्चा है तो नीतीश कुमार ने तंज कस दिया. उन्होंने कहा कि अब तो लालू ही जाने कि वो क्या करेंगे, भाषण देंगे और क्या करेंगे, क्या किसी ने उन्हें रोका है. वो तो जेल से भी अपना काम करते रहते हैं.

यह भी पढ़ें : बेटे के खिलाफ सबूत मिला तो मंत्री पद छोड़ दूंगा : केंद्रीय मंत्री

विधानसभा उपचुनाव में राजद कांग्रेस की टूट पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि खबरों में हम भी देख रहे हैं. हर पार्टी का अपना हिसाब होता है, लोग तरह-तरह की बात बोलते रहते हैं. उन्होंने कहा कि दो सीटें हमारी रही हैं, अब इन सीटों पर एनडीए की ओर से साझा उम्मीदवार खड़े हुए हैं. दोनों जदयू से हैं और आज नामांकन कर रहे हैं. कौन क्या बोलता है, क्या दावा करता है, उससे हमको कोई मतलब नहीं है. लालू प्रचार करने आ सकते हैं, इस पर नीतीश कुमार ने कहा कि उनकी मर्जी है, वो तो जेल से भी पार्टी चलाते रहे हैं.

आपको बता दें कि बिहार उपचुनाव को लेकर राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के साथ अपने गतिरोध के बीच, कांग्रेस राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव को अपने चुनाव चिह्न् पर चुनाव लड़वा सकती है. पप्पू यादव कोविड महामारी और तालाबंदी के दौरान आम लोगों की मदद करने के अपने प्रयासों के लिए सुर्खियों में रहे हैं. 

यह भी पढ़ें : 'बजरंगी भाईजान' की 'मुन्नी' ने अक्षय कुमार के गाने पर किया धमाकेदार डांस

कांग्रेस विधायक प्रेमचंद्र मिश्रा ने कहा कि कांग्रेस और पप्पू यादव की विचारधारा समान है और पार्टी के साथ उनके संबंध भी मधुर हैं. कांग्रेस विधायक दल के नेता अजीत शर्मा ने कहा कि पप्पू यादव को लालू प्रसाद के बाद बिहार का दूसरा सबसे बड़ा नेता माना जाता है. कांग्रेस उनके संपर्क में है। अगर पप्पू यादव चुनाव लड़ने का विचार व्यक्त करते हैं, तो हम उनहें तारापुर निर्वाचन क्षेत्र मुंगेर से टिकट देंगे.

First Published : 05 Oct 2021, 03:49:54 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.