logo-image

जीवन ज्योति के पति को मिलेगी 'नई जिंदगी', सोनू सूद ने उठाया इलाज का जिम्मा

सोनू सूद ने उन्हें भरोसा दिलाया की पटना के अस्पताल में भर्ती करायें और इलाज में जितना खर्च होगा वह पूरा खर्च सोनू सूद खुद वहन करेंगे.

Updated on: 16 Dec 2022, 10:40 PM

highlights

  • जीवन ज्योति ने सोनू सूद से लगाई मदद की गुहार
  • सोनू सूद ने उठाया महिला के पति के इलाज का जिम्मा

Patna:

कोरोना काल में गरीबों और मजदूरों की मदद करके रातों-रात दुनिया में छा जाने वाले अभिनेता सोनू सूद अभी भी लोगों की मदद करने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहे हैं. ताजा मामले में एक महिला की पुकार पर वो मदद के लिए हाजिर हो गए हैं. दरअसल, बिहार विधानसभा में कार्यालय सहायिका जीवन ज्योति के पति को ब्रेन टीवी है. कई महीनों से पति के इलाज के लिए जीवन ज्योति परेशान हैं और उन्होंने  सोनू सूद से संपर्क साधा और मदद की अपील की. अब सोनू सूद की टीम ने जीवन ज्योति को फोन कर उनसे पूरी जानकारी ली. वहीं,  सोनू सूद ने उन्हें भरोसा दिलाया की पटना के अस्पताल में भर्ती करायें और इलाज में जितना खर्च होगा वह पूरा खर्च सोनू सूद खुद वहन करेंगे.

इसे भी पढ़ें-शराब पीने से मौत: बिहार सातवें स्थान और मध्य प्रदेश 2016 से टॉप पर!

मूल रूप से मुंगेर की रहने वाली जीवन ज्योति के पति आशीष कुमार गुप्ता को ब्रेन ट्यूमर है. फिलहाल वो पटना के गर्दनीबाग में किराए पर मकान लेकर अपने पति का हर संभव इलाज करा रही हैं. बेंगलुरु से लेकर पटना के सभी बड़े डॉक्टरों से इलाज करवा चुकी हैं. हालांकि, विधानसभा में कार्यरत कर्मचारियों द्वारा भी वित्तीय सहयोग के रूप में पैसे इकट्ठा करके जीवन ज्योति को उनके पति के इलाज के लिए दिए गए लेकिन वो काफी नहीं थे. जीवन ज्योंति का एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें वह सोनू सूद से मिलवाने की अपील कर रहीं थीं. वायरल वीडियो को संज्ञान लेकर सोनू सूद ने जीवन ज्योति के पति के इलाज में आने वाले सारे खर्चों को वहन करने की बात कही है. 

इसे भी पढ़ें-BJP शासित राज्यों से बिहार में हो रही शराब तस्करी: तेजस्वी यादव

बता दें कि, अभिनेता सोनू सूद ने कोरोना काल में प्रवासियों को उनके घर तक भेजने में बस, प्लेन तक मुहैया कराई थी और लोगों की अपील पर भी वो निस्वार्थ भावना से मदद के लिए हाजिर हो जाते हैं. सोनू सूद सोशल मीडिया पर भी सक्रिय रहते हैं. लोगों की अपील पर सोनू सूद उनकी मदद करने में कोई कोर-कसर नहीं छोड़ते.