logo-image

JDU अध्यक्ष ललन सिंह का दावा-'2024 में BJP मुक्त होगा देश'

जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने बीजेपी पर करारा हमला बोला है और दावा किया है कि 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव में बीजेपी मुक्त भारत होगा.

Updated on: 08 Jan 2023, 05:29 PM

highlights

  • ललन सिंह ने BJP पर बोला हमला
  • 2024 में बीजेपी मुक्त होगा भारत
  • सीएम नीतीश में पीएम बनने के सभी गुण

Patna:

2024 में लोकसभा चुनाव होने हैं और 2025 में बिहार विधानसभा के चुनाव होने हैं. एक तरफ, बीजेपी ने अपना चुनावी अभियान शुरू कर दिया है तो वहीं जेडीयू ने भी अपनी तैयारियां शुरू कर दी है. बिहार में बीजेपी और जेडीयू के बीर जुबानी जंग नियमित अंतराल पर देखने को मिल रही है. ताजा मामले में जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने बीजेपी पर करारा हमला बोला है और दावा किया है कि 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव में बीजेपी मुक्त भारत होगा.

मुंगेर में जनसंवाद कार्यक्रम में ललन सिंह ने बीजेपी और केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला, उन्होंने एक बार फिर से दोहराया कि सीएम नीतीश कुमार में देश का पीएम बनने के सभी गुण हैं. उन्होंने ये भी कहा कि जिस राज्य में सीएम नीतीश कुमार हों वहां पर विकास की चिंता करने की जरूरत नहीं है. ललन सिंह गुरुवार को धरहरा प्रखंड के अमारी में आयोजित जनसंवाद कार्यक्रम में जनता से बातें करते हुए उक्त बातें कही.

ये भी पढ़ें-जेडीयू के खुले अधिवेशन में बोले ललन सिंह-'बीजेपी को नहीं दिख रही अपनी हार'

ललन सिंह ने कहा कि सीएम नीतीश ने 17 वर्षों के दौरान बिहार में विकास के कीर्तिमान स्थापित किए हैं. हर क्षेत्र में नए नए मुकाम हासिल किए हैं. बिहार में स्वास्थ्य, सड़क, सिंचाई, बिजली, शिक्षा, शुद्ध पेयजल के क्षेत्र में सीएम नीतीश कुमार ने काम किया है.

ये भी पढ़ें-गोलीबारी कांड के बाद HAM का एक्शन, दानिश रिजवान को पार्टी से निकाला

पहले भी बोला था बीजेपी पर हमला

बता दें कि इससे पहले 11 दिंसबर 2022 को जब जेडीयू का खुला अधिवेशन बुलाया गया था तो भी ललन सिंह ने बीजेपी पर करारा हमला बोला था। जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने अधिवेशन को संबोधित करते हुए कहा था कि देश का लोकतंत्र इस समय खतरे में है और केंद्रीय एजेंसियों का केंद्र की मोदी सरकार दुरुपयोग कर रही है. साथ ही कुढ़नी उपचुनाव में मिली हार को मामूली बात बताते हुए ललन सिंह ने कहा था कि बीजेपी को हिमाचल प्रदेश और एमसीडी के चुनाव में हार मिली है लेकिन कुढ़नी में जेडीयू क्या हारी पूरे देश में ढिढोरा पीटा जा रहा है. बीजेपी को अपनी हार नहीं दिख रही है. 

रिपोर्ट: सुनील