News Nation Logo

बड़बोले JDU विधायक के बदले सुर, अब उपमुख्यमंत्री को कह रहे हैं, आई लव यू...

हमेशा अपने बयानों से सुर्खियों में रहने वाले भागलपुर के गोपालपुर से जदयू विधायक गोपाल मंडल ने पिछले दिनों बिहार के उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद पर कई गम्भीर आरोप लगाए थे.

Rajnish Sinha | Edited By : Mohit Sharma | Updated on: 28 Aug 2021, 09:18:39 PM
Untitled

JDU MLA Gopal Mandal (Photo Credit: ANI)

नई दिल्ली:

हमेशा अपने बयानों से सुर्खियों में रहने वाले भागलपुर के गोपालपुर से जदयू विधायक गोपाल मंडल ने पिछले दिनों बिहार के उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद पर कई गम्भीर आरोप लगाए थे. जदयू विधायक ने उप मुख्यमंत्री को वसूली करने के लिए भागलपुर आते है,विरोधियों को तरजीह देते हैं,बैग में नोट लेकर जाते हैं जैसी बातें कही थी, जिसके बाद भाजपा के नेता और मंत्री करवाई की मांग करने लगे थे. जद यू नेतृत्व ने करवाई का आश्वासन दिया था. जिसके बाद गोपाल मंडल को पटना तलब किया गया था, जहां जदयू और बीजेपी के  शीर्ष नेतृत्व से मुलाकात के बाद जदयू विधायक वापस भागलपुर पहुंचे और यहां पहुंचते उनके सुर अब बदल चुके हैं, उन्होंने कहा कि घर में भाई भाई में भी झगड़ा होता है ,अब सब सारे गिले शिकवे दूर हो चुके हैं. अब वे  बिहार के उपमुख्यमंत्री तार किशोर प्रसाद को हिंदी में जहां हम आपसे प्यार करते हैं वही इंग्लिश में आई लव यू कहने लगे हैं.

यह भी पढ़ें: PM मोदी ने जलियांवाला बाग के नए परिसर का किया उद्घाटन, बोले- इसकी मिट्टी को नमन


वहीं, शनिवार को JDU की राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक में राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह की अध्यक्षता में इस बैठक का आयोजन किया जा रहा है। राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक में  ललन सिंह, उपेन्द्र कुशवाहा, संजय झा, ग़ुलाम रसूल बलियावी, राम सेवक सिंह, प्रधान महासचिव के सी त्यागी, विद्या सागर निषाद, संजय वर्मा, आफाक आलम, अनिल हेगड़े, रामप्रीत मंडल, कमर आलम, प्रवीण सिंह शामिल हुए हैं.  29 अगस्त को राष्ट्रीय परिषद की बैठक में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, आरसीपी सिंह, बशिष्ठ नारायण सिंह, 23 राज्यों के अध्यक्ष, सभी सांसद, राज्य सरकार के मंत्री समेत करीब 250 नेता शामिल होंगे। यह बैठक अपराह्न 3 बजे से होगी. उपेन्द्र कुशवाहा ने कहा कि आज पदाधिकारियों की बैठक है कल राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक होगी.

यह भी पढ़ें: जन्माष्टमी के मौके पर डीटीसी बसों के रुट्स में बड़ा बदलाव, पढ़ें पूरी खबर

उल्लेखनीय है कि कुछ दिन पहले भाजपा के वरिष्ठ नेता और उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद पर भागलपुर एक कार्यक्रम में भाग लेने गए थे. इसके बाद मंडल ने आरोप लगाया था कि वे यहां पैसा की वसूली करने आते हैं। मंडल ने प्रसाद को उपमुख्यमंत्री पद से हटाने और जांच कराने की मांग की थी. मंडल के बयान के बाद भाजपा के नेताओं ने भी पलटवार किया था, जिसके बाद राजग के दोनों घटक दल भाजपा और जदयू के नेता आमने-सामने आ गए थे. बाद में जदयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने मंडल पर कार्रवाई करने के भी संकेत दिए थे. गौरतलब है कि अपने बयानों से सुर्खियों रहने वाले मंडल कुछ दिन पूर्व वर्तमान राजग की सरकार ज्यादा दिन नहीं चलने का दावा किया था.

First Published : 28 Aug 2021, 09:17:15 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Bihar Govt

वीडियो