logo-image

क्वारंटाइन सेंटर में लोगों के मनोरंजन के लिए खाना बनाने वाले ने किया डांस, वीडियो हुआ वायरल

एक ओर जहां कोरोना संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ रही है, वहीं लोग अब इसके साथ ही जीने को लेकर भी तैयार हो रहे हैं.

Updated on: 07 Jun 2020, 11:42 AM

कटिहार:

एक ओर जहां कोरोना संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ रही है, वहीं लोग अब इसके साथ ही जीने को लेकर भी तैयार हो रहे हैं. यही कारण है कि लोग अब क्वारंटाइन सेंटरों में भी अपना समय मनोरंजन कर गुजारना चाह रहे हैं. बिहार के कटिहार जिले के एक क्वारंटाइन सेंटर का एक ऐसा ही वीडियो सामने आया. यह वीडियो जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स अपने जोरदार नृत्य से लोगों का मनोरंजन कर रहा है.

यह भी पढ़ें: पटना में RJD नेताओं के खिलाफ टंगा नया पोस्टर, लिखा- कैदी पीट रहे थाली, जनता बजाओ ताली

यह क्वारंटाइन सेंटर कटिहार जिले के बरारी प्रखंड में बना है. वीडियो में सेंटर के खानसामा ने वहां रह रहे लोगों के मनोरंजन के लिए हिन्दी पुराने फिल्मी गाने पर नृत्य किया, जो काफी वायरल हो रहा है. इस शख्स का नाम रिंकू सिंह हैं और वीडियो वायरल होने के बाद इन्होंने बताया कि यहां लोगों का मन नहीं लग रहा था, सो उनकी फरमाइश पर कुछ कर दिखाया.

यह भी पढ़ें: बिहार विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी आज फूंकेगी बिगुल, अमित शाह करेंगे वर्चुअल रैली

वायरल वीडियो में क्वारंटाइन सेंटर के अंदर खाना बनाने वाला रिकू सिंह फिल्म 'पड़ोसन' के गीत 'एक चतुर नार करके श्रृंगार' गीत पर जबरदस्त नृत्य करता नजर आ रहा है. रिंकू सुजापुर स्थित स्वर्गीय लक्ष्मण मंडल हाईस्कूल में बने क्वारंटाइन सेंटर में रह रहे लोगों के लिए खाना बनाता है और नाच-गाकर कोरोना के कारण वहां कैद लोगों का मनोरंजन भी करता है. रिंकू ने बताया कि उसे मुख्य रूप से शादी-ब्याह या अन्य आयोजनों में खाना बनाने के लिए बुलाया जाता है. जो लोग जानते हैं कि वह डांसर भी है, वे मेहमानों के मनोरंजन के लिए उससे डांस भी करवाते हैं.

यह भी पढ़ें: एडीजी की चिट्टी पर बिहार में बवाल, RJD ने पार्टी दफ्तर के बाहर लगाए होर्डिंग, नीतीश से पूछे यह सवाल

उधर, क्वारंटाइन सेंटर के प्रबंधक और इसी स्कूल के शिक्षक मोहम्मद परवेज आलम का कहना है कि इस क्वारंटाइन सेंटर में फिलहाल 20 प्रवासी मजदूर हैं तथा 74 प्रवासी मजूदर अपना निर्धारित समय पूरा कर अपने घर जा चुके हैं. उन्होंने कहा कि कलाकार रसोइया रिंकू यहां प्रतिदिन शाम में लोगों का मनोरंजन करता है. उसके नृत्य को लोग खूब पसंद भी करते हैं. उन्होंने बताया कि जो वीडियो वायरल हो रहा है, वह शुक्रवार की रात का है.