News Nation Logo

BREAKING

बिहार : क्वारंटीन केंद्र में युवक ने खुद को लगाई आग, हालत गंभीर, वजह जान हैरान हो जाएंगे

बिहार के मुजफ्फरपुर के गायघाट प्रखंड के एक क्वारंटीन केंद्र में रह रहे एक प्रवासी मजदूर ने खुद को आग लगाकर आत्मदाह करने की कोशिश की.

IANS | Updated on: 22 May 2020, 03:19:29 PM
Burn

क्वारंटीन केंद्र में युवक ने खुद को लगाई आग, हालत गंभीर (Photo Credit: फाइल फोटो)

मुजफ्फरपुर :

बिहार (Bihar) के मुजफ्फरपुर के गायघाट प्रखंड के एक क्वारंटीन केंद्र में रह रहे एक प्रवासी मजदूर ने खुद को आग लगाकर आत्मदाह करने की कोशिश की. गंभीर रूप से जल चुके मजदूर को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. पुलिस के एक अधिकारी ने शुक्रवार को बताया कि 35 वर्षीय प्रवासी मजदूर पूर्णिया जिले का रहने वाला है, जो करीब आठ दिन पहले मुंबई से अपनी बाइक से ही मुजफ्फरपुर (muzaffarpur) के कमरथू गांव में अपने ससुराल आया था.

यह भी पढ़ें: बिहार में चोरी छुपे 3 लाख प्रवासी मजदूर पहुंचे, मोबाइल कंपनियों की रिपोर्ट से उड़ी सरकार की नींद

ससुराल वालों ने कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए युवक को क्वारंटीन केंद्र पहुंचा दिया था, तभी से युवक कमरथु में बने क्वारंटीन केंद्र में रह रहा था. बताया जा रहा है कि गुरुवार रात युवक केंद्र के कमरे से निकला और अपनी ही बाइक से पेट्रोल निकालकर अपने शरीर पर उड़ेल कर खुद को आग लगा ली.

यह भी पढ़ें: 6 महीने तक नाबालिग लड़की से दुष्कर्म करता रहा शख्स, जब 3 महीने की गर्भवती हुई तो...

गायघाट के प्रखंड विकास पदाधिकारी अनिल कुमार ने शुक्रवार को बताया, 'आनन-फानन में युवक को स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां प्राथमिक इलाज के बाद उसे मुजफ्फरपुर एसकेएमसीएच रेफर कर दिया गया.' उन्होंने कहा, 'आग लगाने के कारणों का पता नहीं चल सका है, हालांकि केंद्र के लोगों का कहना है कि युवक कुछ दिनों से परेशान था. युवक की हालत गंभीर बनी हुई है. मामले की जांच की जा रही है.'

यह वीडियो देखें: 

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

First Published : 22 May 2020, 03:19:29 PM