News Nation Logo

6 महीने तक नाबालिग लड़की से दुष्कर्म करता रहा शख्स, जब 3 महीने की गर्भवती हुई तो...

बिहार के बेगूसराय में एक नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. लड़की ने दबंग किसान पर खेत में काम करने के दौरान दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है.

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Ns | Updated on: 22 May 2020, 09:53:18 AM
Rape

6 महीने तक नाबालिग से दुष्कर्म करता रहा शख्स, जब गर्भवती हुई तो... (Photo Credit: फाइल फोटो)

बेगूसराय :

बिहार (Bihar) के बेगूसराय में एक नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. लड़की ने दबंग किसान पर खेत में काम करने के दौरान दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. इतना ही नहीं, पीड़िता को इकलौते छोटे भाई की हत्या की धमकी देकर छह माह तक दुष्कर्म (Rape) करता रहा. इस बीच पीड़िता 3 माह की गर्भवती भी हो गई. जिसके बाद इस पूरे मामले का खुलासा हुआ. घटना मटिहानी थाना क्षेत्र की है. फिलहाल पीड़िता की शिकायत पर पुलिस मामले की जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें: बिहार में COVID-19 के मरीजों की संख्या 2000 के करीब पहुंची, अब तक 10 की मौत

पीड़िता का आरोप है कि वह रिफाइनरी ओपी के महना गांव निवासी 55 वर्षीय किसान अनिल सिंह के खेत में काम करती थी. इसी दौरान अनिल सिंह ने उसके साथ जबरदस्ती दुष्कर्म किया और धमकी दी कि वह किसी को इस बारे में जानकारी देगी तो उसके एकलौते भाई और पिता की हत्या कर देगा. इसी डर से पीड़िता किसी को कुछ नहीं बता रही थी. इस बीच कई बार आरोपी ने पीड़िता के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया.

यह भी पढ़ें: कोरोना पॉजिटिव होने के शक में क्वारेंटाइन सेंटर में भर्ती प्रवासी मजदूर ने किया सुसाइड, रिपोर्ट निकली निगेटिव

पीड़िता जब 3 माह की गर्भवती हो गई तो पीड़िता ने अनिल सिंह से इलाज के लिए रुपए की मांग की तो अनिल सिंह के द्वारा पीड़िता के साथ मारपीट और जान से मारने की धमकी दी गई. तभी पीड़िता ने आरोपी को पकड़ लिया. जिसके बाद आसपास के लोग जुट गए और आरोपी के साथ मारपीट करने लगे, लेकिन आरोपी वहां से किसी तरह बचकर फरार हो गया. इसके बाद पीड़िता परिजन और ग्रामीणों के साथ महिला थाना पहुंच अनिल सिंह के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है. पुलिस मामला दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है.

यह वीडियो देखें: 

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

First Published : 22 May 2020, 09:45:21 AM