logo-image

महिला सिपाही के साथ हो रहा था गंदा काम, दरोगा को किया गया गिरफ्तार

अरवल जिले से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. जहां एक महिला सिपाही का ही यौन शोषण किया गया और ऐसा करने वाला कोई और नहीं बल्की थाने का दरोगा ही है. जिसने शादी का झांसा देकर महिला सिपाही का यौन शोषण किया.

Updated on: 24 Mar 2023, 10:43 AM

highlights

  • महिला सिपाही का ही किया गया यौन शोषण 
  • महिला सिपाही के साथ दरोगा ने किया यौन शोषण 
  • शादी का झांसा देकर महिला सिपाही का कर रहा था यौन शोषण
  • महिला थाने की पुलिस ने दरोगा को कर लिया गिरफ्तार 

Arwal:

अरवल जिले से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. जहां एक महिला सिपाही का ही यौन शोषण किया गया और ऐसा करने वाला कोई और नहीं बल्की थाने का दरोगा ही है. जिसने शादी का झांसा देकर महिला सिपाही का यौन शोषण किया और जब उसने शादी की बात कही तो दरोगा ने शादी ने इंकार कर दिया जिसके बाद महिला सिपाही ने थाने मामला दर्ज कराया और अब दरोगा अमरनाथ को गिरफ्तार कर लिए गया है. दरोगा ने थाने में खुद ही सरेंडर कर दिया है. 

यह भी पढ़ें : दहेज की भेंट चढ़ी एक और नवविवाहिता, एक साल पहले ही हुई थी शादी

महिला सिपाही के साथ यौन शोषण 
अरवल जिले के महिला थाने की पुलिस ने शादी का झांसा देकर महिला सिपाही से यौन शोषण करने वाले दरोगा को गिरफ्तार कर लिया है. दरअसल कोरोना काल के दौरान दरोगा अमरनाथ को कुर्था थाने में तैनात किया गया था. ड्यूटी के दौरान थाने में तैनात थाना मैनेजर से उसे प्यार हो गया और शादी का झांसा देकर उसने महिला सिपाही का यौन शोषण किया. जब महिला सिपाही ने उसपर शादी का दबाव बनाया तो दरोगा ने शादी से इंकार कर दिया. जिसके बाद महिला सिपाही ने महिला थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई. जिसके बाद महिला थाने की पुलिस ने बंसी थाने की पुलिस की मदद से आरोपी दरोगा अमरनाथ के घर अनुवा गांव पहुंचकर दबिश दी. जिसके बाद दरोगा ने सरेंडर कर दिया और महिला थाने की पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. आपको बात दें कि वर्तमान में आरोपी दरोगा रोहतास जिले के एक थाने में तैनात है.

यह भी पढ़ें : सहरसा के रेड लाइट एरिया में पुलिस की छापेमारी, हिरासत में कई संदिग्ध महिला