logo-image

CM नीतीश कुमार का लालू यादव पर तंज, चाहें तो गोली मरवा दो, लेकिन...

बिहार उपचुनाव (Bihar by-election) को लेकर राजनीतिक पार्टियां जोरशोर से जुटी हैं. उपचुनाव के प्रचार से वापस लौटे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Bihar CM Nitish Kumar) ने राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव (Lalu Yadav ) पर तंज कसा है.

Updated on: 26 Oct 2021, 06:57 PM

पटना:

बिहार उपचुनाव (Bihar by-election) को लेकर राजनीतिक पार्टियां जोरशोर से जुटी हैं. उपचुनाव के प्रचार से वापस लौटे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Bihar CM Nitish Kumar) ने राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव (Lalu Yadav ) पर तंज कसा है. उन्होंने कहा कि चाहें तो गोली मरवा सकते हैं और कुछ नहीं कर सकते. सीएम नीतीश ने आगे कहा कि जनता का मूड ठीक है, मेरे से अच्छा तो आपलोग बता सकते हैं. जनता मालिक है. हमलोग तो सेवक हैं, काम करते रहते हैं. जनता पर पूरा भरोसा है. 

यह भी पढ़ें : स्टारकिड आर्यन खान को बेल क्यों नहीं? ड्रग्स केस में वकील ने रखीं ये 10 दलीलें

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि कुछ लोगों को सिर्फ बोलना है, 15 साल में क्या किए, रोजगार लाए, बिजली लाए, शिक्षा की क्या स्थिति थी, अब हमलोगों ने क्या कुछ किया, जनता सब देख रही है. इनके लिए इनका परिवार ही सब कुछ है, हमारे लिए तो पूरा बिहार परिवार है. इनलोगों को कुछ नहीं करना है, घर के अंदर से बैठकर फोन घुमाते रहना है, उल्टा पुलटा करना है.

नीतीश कुमार से सवाल की लालू यादव कह रहे कि आपका विसर्जन करने आए हैं इस पर मुख्यमंत्री ने कहा कि गोलिये मरवा दे, सबसे अच्छा यही होगा. चाहे तो गोली मरवा सकते हैं और कुछ नहीं कर सकते. यही कर सकते हैं ये लोग. आपको बता दें कि विपक्ष द्वारा जीत का दावा किया जा रहा है इसे लेकर नीतीश कुमार ने कहा कि आप लोग ही अनुमान लगा सकते हैं कि कौन चुनाव जीतेगा. 

यह भी पढ़ें : समीर वानखेड़े की पत्नी को जानें किससे है जान का खतरा? दिया बड़ा बयान

उन्होंने आगे कहा था कि इन सब विषयों पर चिंता नहीं करते हैं, हमारा काम है सिर्फ काम करना और हम काम के बदौलत ही लोगों से वोट मांगते हैं, इसलिए जो लोग दावा करते हैं वह करते रहें उनको दावा करने से कौन रोका है.