News Nation Logo

समीर वानखेड़े की पत्नी को जानें किससे है जान का खतरा? दिया बड़ा बयान

मुंबई क्रूज ड्रग्स केस में फंसे किंग खान यानी शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की जमान पर जहां सुनवाई जारी है, वहीं मामले की जांच कर रहे एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े की मुश्किलें भी बढ़ती जा रही हैं

News Nation Bureau | Edited By : Mohit Sharma | Updated on: 26 Oct 2021, 05:25:31 PM
kranti redkar wankhede

kranti redkar wankhede (Photo Credit: ANI)

नई दिल्ली:

मुंबई क्रूज ड्रग्स केस में फंसे किंग खान यानी शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की जमान पर जहां सुनवाई जारी है, वहीं मामले की जांच कर रहे एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ( NCB officer Sameer Wankhede ) की मुश्किलें भी बढ़ती जा रही हैं. महाराष्ट्र के मंत्री और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के नेता नवाब मलिक ( Maharashtra Minister Nawab Malik  ) ने एकबार फिर वानखेड़े पर हमला बोला है. मलिक ने वानखेड़े पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने आरोप लगाया है कि वानखेड़े ने फर्जी सर्टिफिकेट के आधार पर यह नौकरी पाई है. इस बीच समीर वानखेड़े का परिवार उनके बचाव में उतर आया है. समीर के ​पिता, पत्नी क्रांति रेडकर वानखेड़े ( Kranti Redkar Wankhede ) और उनकी बहन ने नवाब मलिक के आरोपों पर पलटवार किया है.

समीर वानखेड़े की पत्नी क्रांति रेडकर वानखेड़े ने कहा ​कि उनके पति एक ईमानदार और सच्चे अधिकारी है और उनको जानबूझकर टारगेट किया जा रहा है. उन्होंने यह भी कहा कि समीर ने किसी फर्जी प्रमाणपत्र के आधार पर नौकरी नहीं पाई है, अगर ऐसा तो जांच में दूध का दूध पानी का पानी हो जाएगा. जाति और धर्म पर उठाए गए सवाल का जवाब देते हुए क्रांति ने कहा कि मैं और मेरे पति जन्म से हिंदू हैं. मेरे ससुर ने इस संबंध में सारे सर्टिफिकेट्स उजागर कर दिए हैं. अगर उन लोगों को फिर कोई संदेह है तो वो समीर के गांव में जाकर उनके बारे में पूछताछ कर सकते हैं. क्रांति ने आगे नवाब मलिक का नाम लिए बिना कहा कि वो लोग बहुत पावरफुल और पैसे वाले हैं, कुछ भी कर सकते हैं, लेकिन अगर बात गले तक पहुंची तो वो कोर्ट का दरवाजा खटखटाएंगे. समीन की पत्नी ने यह भी कहा कि उनको और उनके परिवार को जान का खतरा है. उनको तरह की धमकी दी जा रही हैं. इसलिए उनको सुरक्षा की जरूरत है. 

वहीं, समीर वानखेड़े की बहन यास्मीन भी भाई पर लगे सभी आरोपों को बेबुनिया बताया. यास्मीन ने कहा कि उनका भाई एक ईमानदार अधिकारी है. उन्होंने कहा कि समीर एक बहुत महत्वपूर्ण मामले की जांच कर रहे हैं, लेकिन उनके काम में बाधा डाली जा रही है. इसके साथ ही समीर के पिता का जाति सर्टिफिकेट जारी कर नवाब मलिक के आरोपों को झूठा करार दिया.

First Published : 26 Oct 2021, 05:18:39 PM

For all the Latest States News, Maharashtra News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो