News Nation Logo

बिगड़े बोल वालों पर CM नीतीश का कोई नियंत्रण नहीं: सुशील मोदी

News State Bihar Jharkhand | Edited By : Shailendra Shukla | Updated on: 21 Jan 2023, 03:05:01 PM
sushil modi

फाइल फोटो (Photo Credit: File Photo)

highlights

  • सुशील मोदी ने फिर बोला CM नीतीश पर हमला
  • बिगड़े बोल वालों के खिलाफ कार्रवाई नहीं कर पा रहे नीतीश
  • नीतीश कुमार का नहीं रहा कोई नियंत्रण
  • बेचारे मुख्यमंत्री की तरह समय काट रहे नीतीश 

Patna:  

एक बार फिर से बीजेपी सांसद सुशील मोदी ने सूबे के सीएम नीतीश कुमार पर करारा हमला बोला है. सुशील मोदी ने कहा है कि जेडीयू- आरजेडी के नेताओं में जातीय-धार्मिक उन्माद भड़काने वाले बयान देने की होड़ लगी है. पूरे देश को कर्बला की युद्ध भूमि बना देने की जेडीयू के गुलाम रसूल बलियावी की धमकी इसकी ताजा मिसाल है. नीतीश कुमार को इस पर तुरंत संज्ञान लेना चाहिए. सुशील मोदी ने आगे कहा कि आरजेडी कोटे के शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर रामचरित मानस की निंदा कर जातीय विद्वेष फैला रहे हैं और सहकारिता मंत्री सुरेंद्र यादव भारतीय सेना के पराक्रम को चुनाव से जोड़ कर उसका अपमान कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें : मधेपुरा के इंजीनियरिंग कॉलेज में सरस्वती पूजा पर लगी रोक, भड़के छात्र

सीएम नीतीश पर हमला करते हुए उन्होंने आगे कहा कि दुर्भाग्यवश, ऐसे जहरीले बयान देने वालों पर नीतीश कुमार का न कोई नियंत्रण  है , न उन्हें कुछ पता रहता है. वे एक कमजोर-बेचारे मुख्यमंत्री की तरह समय काट रहे हैं. सुशील मोदी ने आगे कहा कि एक तरफ बलियावी देश को गृहयुद्ध में झोकने की धमकी दे रहे हैं और दूसरी तरफ उसी समुदाय से आने वाले आरजेडी के अब्दुल बारी सिद्दिकी को भारत में डर लग रहा है. धमकाने वाला समुदाय डरा हुआ कैसे हो सकता है? 

ये भी पढ़ें-सरस्वती पूजा बिहार में नहीं होगी तो क्या पाकिस्तान में होगी : गिरिराज सिंह

मानस-निंदा के विरुद्ध मंडल-कमंडल दोनों बीजेपी के साथ

बिहार के पूर्व शिक्षा मंत्री प्रो. चंद्रशेखर पर एक दिन पहले हमला बोलते हुए सुशील मोदी ने कहा था कि  मानस-निंदा के विरुद्ध मंडल-कमंडल दोनों के साथ बीजेपी है और चंद्रशेखर के बयान को आरजेडी अगड़े-पिछड़े की लड़ाई बनाना चाहता है. उन्होंने साथ ही  लालू यादव पर हमला बोलते हुए कहा है कि अब बिहार को लालू यादव 1990 के दौर में नहीं लौटा सकेंगे. उन्होंने ये भी बताया है कि अबतक प्रो. चंद्रशेखर के विरुद्ध 30 जिलों में मुकदमें दायर किए  गए हैं. 

यह भी पढ़ें : वंदे भारत ट्रेन पर हमले के मामले में बड़ा खुलासा, इन्होंने दिया था वारदात को अंजाम

First Published : 21 Jan 2023, 03:05:01 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.