logo-image

सरस्वती पूजा बिहार में नहीं होगी तो क्या पाकिस्तान में होगी : गिरिराज सिंह

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह अपने संसदीय क्षेत्र बेगूसराय के दौरे पर है. अपने तीन दिनों के दौरे पर पहुंचे गिरिराज सिंह ने महागठबंधन सरकार पर जमकर हमला बोला.

Updated on: 21 Jan 2023, 12:58 PM

highlights

  • बेगूसराय के दौरे पर गिरिराज सिंह 
  • गिरिराज सिंह का महागठबंधन पर निशाना
  • 'रामचरितमानस पर सवाल उठाने वाले मंत्री पर हो कार्रवाई'
  • जेडीयू नेता के कर्बला बनाने वाले बयान पर साधा निशाना 
  • कॉलेजों में सरस्वती प्रतिमा न लगाने के आदेश पर बोला हमला
  • 'सरस्वती पूजा बिहार में नहीं होगी तो क्या पाकिस्तान में होगी'

Begusarai:

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह अपने संसदीय क्षेत्र बेगूसराय के दौरे पर हैं. अपने तीन दिनों के दौरे पर पहुंचे गिरिराज सिंह ने महागठबंधन सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने रामचरितमानस पर सवाल उठाने वाले मंत्री पर कार्रवाई की मांग की है. इसके साथ ही जेडीयू नेता के कर्बला बनाने वाले बयान पर भी जमकर निशाना साधा. वहीं बिहार के कॉलेजों में मां सरस्वती की प्रतिमा नहीं लगाने के जिला प्रशासन ने आदेश पर बोलते हुए गिरिराज सिंह ने कहा कि सरस्वती पूजा बिहार में नहीं होगी तो क्या पाकिस्तान में की जाएगी. 

गिरिराज सिंह ने कहा कि बिहार के कॉलेजों में सरस्वती पूजा की प्रतिमा नहीं लगाने का जिला प्रशासन ने आदेश दिया है तो क्या बिहार में सरस्वती पूजा नहीं होगा तो क्या पाकिस्तान में सरस्वती की पूजा की जाएगी. हमारे पूर्वजों ने बंटवारे के समय गलती की थी, जिसका खामियाजा हम लोग भुगत रहे हैं. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा कि वह लाचार मुख्यमंत्री हो गए हैं अगर धर्म पर विवादित बयान देकर धार्मिक उन्माद फैलाने वालों पर कार्रवाई नहीं की गई तो बहुसंख्यक हिंदू भी चुप बैठने वाला नहीं है.

यह भी पढ़ें : मधेपुरा के इंजीनियरिंग कॉलेज में सरस्वती पूजा पर लगी रोक, भड़के छात्र

आपको बता दें कि मधेपुरा के बीपी मंडल इंजीनियरिंग कॉलेज में प्रिंसिपल ई. अरविंद कुमार अमर ने सरस्वती पूजा पर रोक लगा दी है, जिसके बाद छात्रों का हंगामा देखने को मिल रहा है. सरस्वती पूजा पर रोक वाले आदेश के बाद से नाराज छात्रों और कॉलेज प्रशासन में विवाद चल रहा है. नाराज छात्र लगातार प्रिंसिपल से पूजा की अनुमति देने की मांग कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें : वंदे भारत ट्रेन पर हमले के मामले में बड़ा खुलासा, इन्होंने दिया था वारदात को अंजाम