logo-image

चिराग पासवान BJP के वरिष्ठ नेताओं का नाम लेकर लोगों को कर रहे गुमराह, बोले प्रकाश जावड़ेकर

बिहार विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने नीतीश को अपना चेहरा बनाया है. उन्होंने चिराग पासवान की पार्टी लोजपा (LJP) से पूरी तरह दरकिनार कर लिया है. दरअसल, चिराग पासवान ने नीतीश के नेतृत्व में चुनाव लड़ने से इंकार कर दिया.

Updated on: 16 Oct 2020, 04:19 PM

नई दिल्ली :

बिहार विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने नीतीश को अपना चेहरा बनाया है. उन्होंने चिराग पासवान की पार्टी लोजपा (LJP) से पूरी तरह दरकिनार कर लिया है. दरअसल, चिराग पासवान ने नीतीश के नेतृत्व में चुनाव लड़ने से इंकार कर दिया. उनका कहना था कि वो बीजेपी के नेतृत्व में चुनाव लड़ेंगे. लेकिन बीजेपी ने यह साफ कर दिया है कि वो जेडीयू गठबंधन के साथ ही आगे बढ़ेगी. 

केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने चिराग पासवान पर हमला करते हुए कहा कि चिराग पासवान ने बिहार में एक अलग रास्ता चुना है. वो बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं का नाम लेकर लोगों को गुमराह करने की कोशिश कर रहे हैं. हमारे पास कोई B या C टीम नहीं है. 

इसे भी पढ़ें:मुनव्वर राणा का भड़काऊ बयान, कहा-मुसलमानों की लड़ाई हिंदुओं से नहीं बल्कि यहूदी और ईसाइयों से है

इसके साथ ही उन्होंने चुवान में जीत का दावा करते हुए कहा कि एनडीए को तीन-चौथाई वोट मिलेगा. चिराग की पार्टी को वोट काटने वाला पार्टी के रूप में छोड़ा जाएगा.

गुरुवार को लोकजनशक्ति पार्टी (LJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने नीतीश पर हमला बोलते हुए कहा था कि जेडीयू से गठबंधन तोड़ने के निर्णय का बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर राजग (एनडीए) में सीटों की साझेदारी से कोई संबंध नहीं है तथा मुख्यमंत्री ने महादलित का गठन कर दलित समुदाय को नुकसान पहुंचाया है. दलितों के बीच से महादलित का गठन कर नीतीश ने इस समुदाय के बीच फूट डालने का काम किया.

और पढ़ें: बलिया गोलीकांड में 7 गिरफ्तार, DM बोले- हर आरोपी के पीछे पुलिस की 3-3 टीमें

उन्होंने कहा कि इसका उनके पिता और लोजपा के संस्थापक रामविलास पासवान हमेशा विरोध करते रहे. उन्होंने कहा कि पिछला लोकसभा चुनाव लोजपा ने जदयू के साथ राजग में मजबूरीवश लड़ा था. उन्होंने दावा किया कि जदयू के नेताओं ने पिछले लोकसभा चुनाव में गठबंधन धर्म का पालन न कर लोजपा के खिलाफ काम किया था.