News Nation Logo
Banner

मुनव्वर राणा का भड़काऊ बयान, कहा-मुसलमानों की लड़ाई हिंदुओं से नहीं बल्कि यहूदी और ईसाइयों से है

मशहूर शायर मुनव्वर राणा (Munawwar Rana) ने विवादित बयान दिया है. उन्होंने कहा कि मुसलमान की लड़ाई हिंदुओं से नहीं बल्कि यहूदी और ईसाइयों से है.

News Nation Bureau | Edited By : Nitu Pandey | Updated on: 16 Oct 2020, 03:49:37 PM
rana

मुनव्वर राणा (Photo Credit: न्यूज नेशन ब्यूरो )

नई दिल्ली :

मशहूर शायर मुनव्वर राणा (Munawwar Rana) ने विवादित बयान दिया है. उन्होंने कहा कि मुसलमान की लड़ाई हिंदुओं से नहीं बल्कि यहूदी और ईसाइयों से है. अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले मुनव्वर राणा ने कहा कि इस्लाम की जो बुनियादी लड़ाई थी और है वो ईसाइयों और यहूदियों से है. 

उन्होंने आगे कहा कि हिंदुओं से कभी कोई झगड़ा नहीं रहा. आप देख लें कश्मीर में 370 हटाकर हमारे प्रधानमंत्री सऊदी अरब जाते हैं. मक्का-मदीना जाते हैं और उन्हें अवॉर्ड दिया जाता है. वहां उनकों सम्मान दिया जाता है. क्या मतलब है इसका?

इसे भी पढ़ें:बलिया गोलीकांड में 7 गिरफ्तार, DM बोले- हर आरोपी के पीछे पुलिस की 3-3 टीमें

इसका मतलब है कि पूरी दुनिया में जो लोग सोचने वाले हैं वो हिंदुस्तान से मोहब्बत करते हैं. नफरत नहीं करते हैं. क्या मदरसे वहां नहीं है. मदरसे में नहीं पढ़ाए जाते हैं. 

इसके साथ ही फेमस शायर ने कहा कि दलित और मुसलमानों पर जुल्म हो रहा है. इसे बंद होना चाहिए. उन्होंने कहा कि दलित और मुसलमान एक हो जाए तो जुल्म बंद हो जाएगा. मुल्क की तस्वीर बदल जाएगी. एक साल के अंदर बदलाव हो जाएगा.  वो यही तक नहीं रुके उन्होंने कहा कि जासूस हिंदू होते हैं मुसलमान नहीं. 

First Published : 16 Oct 2020, 03:49:07 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो