logo-image

बलिया गोलीकांड में सात गिरफ्तार, DM बोले- हर आरोपी के पीछे पुलिस की 3-3 टीमें

बलिया गोलीकांड मामले में एक्शन तेज होता जा रहा है. अब तक सात आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है. डीएम हरिप्रताप शाही ने कहा कि हर आरोपी के पीछे 3-3 टीमें लगा दी गई हैं. 

Updated on: 16 Oct 2020, 03:25 PM

बलिया:

उत्तर प्रदेश के बलिया (Ballia Firing Incident) में एसडीएम और सीओ के सामने फायरिंग में एक शख्स की हत्या मामले में पुलिस का एक्शन तेज हो गया है. घटना के बाद से पूरे इलाके में तनाव बना हुआ है. इस मामले का मुख्य आरोपी धीरेंद्र प्रताप सिंह अभी तक फरार बताया जा रहा है. वहीं पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है. 

यह भी पढ़ेंः VHP ने लव जेहाद के 170 मामलों की जारी की सूची, कानून बनाने की मांग

8 नामजद सहित 25 लोगों के खिलाफ एफआईआर
इस मामले में आठ लोगों के खिलाफ नामजद मामला दर्ज कराया गया है. पुलिस ने कुल 25 लोगों पर मामला दर्ज किया है. पुलिस अब तक 7 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है. पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए एक्शन तेज कर दिया है. हर आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की 3 टीमें लगाई गई हैं. जिलाधिकारी हरिप्रताप शाही का कहना है कि मामले में किसी भी तरह की ढिलाई नहीं बरती जाएगी. 

यह भी पढ़ेंः ताकि ना जले पराली... सुप्रीम कोर्ट ने नए आयोग का किया गठन

पुलिस की मौजूदगी में हुई थी फायरिंग
बलिया के दुर्जनपुर गांव में बड़े अफसरों की टीम के सामने ही ताबड़तोड़ फायरिंग की गई थी. इसमें एक शख्स की मौके पर ही मौत हो गई थी. गांव में कोटे की दुकान को लेकर एक बैठक चल रही थी उसी दौरान यह घटना हुई. जिस वक्त यह घटना हुई, तब मौके पर सीओ और एसडीएम भी मौजूद थे.