News Nation Logo

कैबिनेट मंत्री नीरज कुमार बोले- सुशांत सिंह मामले को लेकर बिहार सरकार संवेदनशील, गुनहगार को लाएंगे सामने

बिहार सरकार के सूचना एवं जन संपर्क विभाग के मंत्री नीरज कुमार ने न्यूज़ नेशन से खास बातचीत की. इस दौरान उन्होंने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत मामले को लेकर बिहार सरकार संवेदनशील है.

News Nation Bureau | Edited By : Sushil Kumar | Updated on: 29 Jul 2020, 10:05:31 AM
neeraj

बिहार कैबिनेट मंत्री नीरज कुमार (Photo Credit: फाइल फोटो)

पटना:

बिहार सरकार के सूचना एवं जन संपर्क विभाग के मंत्री नीरज कुमार ने न्यूज़ नेशन से खास बातचीत की. इस दौरान उन्होंने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत मामले को लेकर बिहार सरकार संवेदनशील है. जैसे ही मामला दर्ज़ हुआ हमने इस कोविड काल में भी बिना प्रतीक्षा किए पुलिस की टीम वहां भेज दी. जो सुशांत जैसे प्रतिभा को मारने का दोषी है. उसे सामने लाना है. हमारी सरकार इस मामले की तह तक जाएगी. हम सुशांत के गुनहगार को सामने लाएंगे. वहीं पटना पुलिस ने मुंबई पुलिस क्राइम ब्रांच से संपर्क साधा है. सुशांत सिंह मामले में रिया चक्रवर्ती से संबंधित कई पहलुओं की जानकारी ली. पटना पुलिस टीम कम से कम 7 दिनों तक मुम्बई में रह सकती है. रिया चक्रवर्ती और सुशांत सिंह के लेनदेन का कागजात पुलिस खंगालेगी.

यह भी पढ़ें- कौन हैं राफेल को भारत लाकर इतिहास रचने वाले विंग कमांडर मनीष सिंह

चिराग पासवान ने उद्धव ठाकरे से की ये मांग

वहीं लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के अध्यक्ष चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने मंगलवार को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से आग्रह किया कि फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की कथित आत्महत्या के मामले में सीबीआई जांच का आदेश दिया जाए. पासवान ने कहा कि उन्होंने सोमवार को ठाकरे से फोन पर बात की थी. चिराग पासवान ने ट्वीट किया कि मैंने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री से आग्रह किया कि वह सीबीआई जांच का आदेश दें। उन्होंने मुझे विश्वास दिलाया कि मुंबई पुलिस पूरी गंभीरता से इस मामले की जांच कर रही है और अगर जरूरी लगा तो सीबीआई जांच का आदेश देंगे. गौरतलब है कि मूल रूप से बिहार के रहने वाले 34 वर्षीय सुशांत ने 14 जून को मुंबई के अपने फ्लैट में कथित तौर पर खुदकुशी कर ली थी.

यह भी पढ़ें- दिग्विजय सिंह ने राफेल की खरीदारी पर फिर उठाए सवाल, पीएम मोदी पर कसा तंज

राजीव नगर थाना में आपराधिक मामला दर्ज 

बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के आत्महत्या के मामले में उनके पिता के के सिंह के बयान पर पटना के राजीव नगर थाना में आपराधिक मामला दर्ज कराया गया हैं. आईपीसी की धारा 341, 342, 380, 406, 420, 306 के तहत केस दर्ज हुआ है. मामले में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के पिता के के सिंह ने अपने आवेदन में लिखा है कि मुम्बई पुलिस द्वारा जो अनुसंधान किया जा रहा है उस पर उन्हें भरोसा नहीं हैं वो अकेले है इस लिए पटना पुलिस से इस मामले में अनुसंधान कर कार्रवाई करने को कहा है.

First Published : 29 Jul 2020, 10:00:23 AM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.