logo-image

यात्रियों से भरी बस पलटी, तीन की मौके पर ही हुई मौत, 12 से अधिक घायल

सासाराम से बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां यात्रियों से भरी बस अचानक पलट गई. बस करगहर से सासाराम जा रही थी तब ही अनियंत्रित होकर पलट गई है. बताया जा रहा है कि इस हादसे में एक युवती समेत दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है.

Updated on: 16 Jan 2023, 12:29 PM

highlights

  • सासाराम से यात्रियों से भरी बस अचानक पलट गई
  • तीन लोगों की मौके पर ही हो गई मौत 
  • 12 से अधिक लोग बताए जा रहे हैं घायल
  •  प्रशासनिक अधिकारियों की टीम राहत और बचाव कार्य में जुट गई

Sasaram:

सासाराम से बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां यात्रियों से भरी बस अचानक पलट गई. बस करगहर से सासाराम जा रही थी तब ही अनियंत्रित होकर पलट गई है. बताया जा रहा है कि इस हादसे में एक युवती समेत दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है. जबकि 12 से अधिक लोग घायल बताए जा रहे हैं. ये घटना सासाराम-चौसा पथ की बताई जा रही है. सोमवार की सुबह यात्रियों से भरी बस करगहर से सासाराम जा रही थी लेकिन इसी दौरान शिवसागर थाना क्षेत्र के कोनार में बस अनियंत्रत हो गई और पलट गई. 

यह भी पढ़ें : 'बक्सर विवाद' को लेकर चिराग ने PM मोदी को लिखी चिट्ठी, राकेश टिकैत भी आज पहुंचेंगे चौसा

अनियंत्रत होकर बस पलट गई 

हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई. इस हादसे में तीन लोगों की मौत मौके पर ही हो गई है. वहीं, 12 से अधिक लोग घायल हैं जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जिनमें कइयों की हालत गंभीर बनी हुई है. 

यह भी पढ़ें : केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे बाल - बाल बचे, 4 पुलिसकर्मी हुए घायल

बचाव और राहत कार्य में जुटी पुलिस 

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. मौके पर पहुंची पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों की टीम राहत और बचाव कार्य में जुट गई है. सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा जा रहा है. पुलिस ने हादसे में मौत के शिकार हुए लोगों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

यह भी पढ़ें : Nawada News: लोगों ने की नाबालिग को पोल से बांधकर पीटा, भीड़तंत्र का ये कैसा इंसाफ?