logo-image

केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे बाल - बाल बचे, 4 पुलिसकर्मी हुए घायल

केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे देर रात बड़ी दुर्घटना का शिकार होते होते बच गए हैं. बक्सर से पटना लौटने के दौरान ये घटना हुई है. एक कार्यकर्म में शामिल होने के लिए बक्सर केंद्रीय मंत्री गए थे लेकिन लौटने के समय उनके काफिले की एक गाड़ी पलट गई .

Updated on: 16 Jan 2023, 07:44 AM

highlights

  • दुर्घटना का शिकार होते होते बच गए केंद्रीय मंत्री
  • केंद्रीय मंत्री के काफिले में शामिल एक कार अचानक पलट गई 
  • हादसे में चार पुलिसकर्मी और ड्राइवर हो गए घायल 

Buxar:

केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे देर रात बड़ी दुर्घटना का शिकार होते होते बच गए हैं. बक्सर से पटना लौटने के दौरान ये घटना हुई है. एक कार्यकर्म में शामिल होने के लिए बक्सर केंद्रीय मंत्री गए थे लेकिन लौटने के समय उनके काफिले की एक गाड़ी पलट गई और गाड़ी के ठीक पीछे केंद्रीय मंत्री की कार थी. लेकिन मौके पर मौजूद ड्राइवर की सूझबूझ से बड़ी दुर्घटना टल गई. इस हादसे में चार पुलिसकर्मी व ड्राइवर घायल हो गए हैं. जिन्हें इलाज के लिए खुद अश्विनी चौबे सदर अस्पताल ले कर गए. 

घायल पुलिसकर्मियों  को अस्पताल लेकर पहुंचे केंद्रीय मंत्री

केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने खुद ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है. उन्होंने घटना का वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि 'बक्सर से पटना जाने के क्रम में डुमराव के मठीला-नारायणपुर पथ के सड़की पुल के नहर में  कारकेड में चल रही क़ोरानसराय थाने की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई है. प्रभु श्रीराम की कृपा से सभी कुशल हैं. घायल पुलिसकर्मियों एवं चालक को लेकर डुमराव सदर अस्पताल जा रहा हूं.'

दो पुलिसकर्मी को पटना AIIMS किया गया रेफर

सदर अस्पताल में सभी का इलाज हुआ लेकिन दो पुलिसकर्मी की हालत गंभीर थी जिसे देखते हुए उन्हें पटना AIIMS रेफर कर दिया गया. खुद अश्विनी चौबे ने ही इसकी भी जानकारी दी उन्होंने दुबारा एक ट्वीट किया. अस्पताल का वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि 'डुमराव अनुमंडल अस्पताल में घायल पुलिसकर्मियों को लेकर आया हूं. उन्हें प्राथमिक उपचार दिया जा रहा है. दो पुलिसकर्मी को अधिक चोटें आई है. प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें लेकर एम्स पटना रवाना हो रहा हूं. सभी पुलिसकर्मी एवं चालक खतरे से बाहर है. प्रभु श्रीराम सभी को शीघ्र स्वस्थ करें.' फिलहाल सभी पुलिसकर्मी खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं. 

यह भी पढ़ें : रामचरितमानस को लेकर JDU-RJD में घमासान, तेजस्वी यादव ने कही ये बड़ी बात

घटना से पहले मुख्यमंत्री पर बोला हमला 

इस पूरी घटना से पहले जब केंद्रीय मंत्री बक्सर पहुंचे थे तो उन्होंने सीएम नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला था. बक्सर में किसानों पर हुए हमले को लेकर उन्होंने कहा था कि मुख्यमंत्री और उनके डिप्टी सीएम ये कहते हैं कि उन्हें बक्सर में किसानों पर हुए लाठीचार्ज की घटना के बारे में कुछ पता नहीं है. फिर तो ये सोचने वाली बात है कि सरकार कौन चला रहा है? उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा था कि जब तक किसानों को न्याय नहीं मिलेगा हम चुप नहीं बैठेंगे.