News Nation Logo

बिहार : जिलाधिकारी के घर में चोरों ने किया हाथ साफ, 4 महीने में दूसरी बार चोरी

बिहार में कानून व्यवस्था को लेकर विपक्ष लगातार सरकार पर निशाना साध रही है. इस दौरान सत्ता पक्ष भले ही इसे नकार रहा हो, लेकिन जब जिलाधिकारी के आवास में चोर हाथ साफ कर रहे हों, तो सवाल उठेंगे ही.

IANS | Updated on: 03 Jan 2021, 08:11:29 AM
Bihar Police

जिलाधिकारी के घर में चोरों ने किया हाथ साफ, 4 महीने में दूसरी बार चोरी (Photo Credit: IANS)

सारण :

बिहार में कानून व्यवस्था को लेकर विपक्ष लगातार सरकार पर निशाना साध रही है. इस दौरान सत्ता पक्ष भले ही इसे नकार रहा हो, लेकिन जब जिलाधिकारी के आवास में चोर हाथ साफ कर रहे हों, तो सवाल उठेंगे ही. बिहार के सारण जिले के जिलाधिकारी सुब्रत कुमार सेन के सुपौल स्थित घर में चार महीने के अंदर दूसरी बार चोरी हुई है. लोग तो अब कहने लगे हैं कि जब बड़े अधिकारी के घर चोर हाथ साफ कर रहे हैं, तो आम लोग कहां सुरक्षित रहेंगे.

यह भी पढ़ें: बिहार में बेलगाम बदमाश, अलग-अलग घटना में 2 लोगों की पीट-पीटकर हत्या

पुलिस के एक अधिकारी ने शनिवार को बताया कि सुपौल जिले के राघोपुर थाना क्षेत्र के सिमराही बाजार में सारण के जिलाधिकारी सेन का घर है. यह घर महीनों से बंद पड़ा है. वहां ताला लटक रहा था. शनिवार की सुबह को ताला टूटा हुआ देखकर आसपास के लोग दंग रह गए और इसकी सूचना पुलिस को दी गई.

यह भी पढ़ें: जेल में बैठकर मोबाइल फोन के जरिए जोड़तोड़ को बढावा दे रहे हैं लालू : सुशील मोदी 

पुलिस जब घर में पहुंची तब अंदर कमरों के ताले भी टूटे पाए गए. सूत्रों के अनुसार, घर के कई सामान गायब पाए गए हैं, हालांकि चोरी गए सामानों की सही जानकारी नहीं मिल पाई है. राघोपुर के थाना प्रभारी प्रशांत कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. उन्होंने कहा कि जिलाधिकारी के भाई पहुंच गए हैं. उन्होंने आशंका जताते हुए कहा कि शुक्रवार को ही चोरी की घटना को अंजाम दिया गया होगा. ग्रामीणों का कहना है कि चार महीने पूर्व ही इस घर में चोरी की घटना घटी थी.

First Published : 03 Jan 2021, 08:11:29 AM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.