logo-image

संजय जायसवाल का दावा-'2024 के लोकसभा चुनाव में 36 सीट जीतेगी BJP'

संजय जायसवाल ने ये भी दावा किया है कि कुढ़नी विधानसभा उपचुनाव में बीजेपी को जिताने में जेडीयू के बड़े नेताओं और कार्यकर्ताओं ने मदद की है.

Updated on: 10 Dec 2022, 12:01 PM

highlights

. संजय जायसवाल ने सीएम नीतीश को घेरा

. 2024 लोकसभा चुनाव में 36 सीट जीतने का किया दावा

Patna:

मुजफ्फरपुर के कुढ़नी विधानसभा सीट पर हुए उपचुनाव में जीत हासिल करने के बाद बीजेपी उत्साहित नजर आ रही है. बिहार बीजेपी अध्यक्ष संजय जायसवाल ने बड़ा दावा करते हुए कहा कि आनेवाले 2024 लोगसभा चुनाव में बीजेपी राज्य की 36 सीटों पर चुनाव जीतेगी. इतना ही नहीं संजय जायसवाल ने ये भी दावा किया है कि कुढ़नी विधानसभा उपचुनाव में बीजेपी को जिताने में जेडीयू के बड़े नेताओं और कार्यकर्ताओं ने मदद की है. बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर हमला करते हुए संजय जायसवाल ने कहा कि एनडीए से सिर्फ नीतीश कुमार निकले हैं बाकी लोग अभी भी एनडीए के साथ हैं और एनडीए एकजुट है.

इसे भी पढ़ें-नीतीश कुमार को अब शिवानंद के आश्रम जाना चाहिए: सुशील मोदी

संजय जायसवाल ने कुढ़नी उपचुनाव में बीजेपी उम्मीदवार की जीत के बाद केरमा में कार्यकर्ताओ को धन्यवाद देने और कार्यकर्ताओ के साथ जीत का जश्न मनाने पहुंचे थे. इस मौके पर सवालिया लहजे में पूछा कि उन्होंने मंच से कहा कि महागठबंधन के मंत्री सुरेंद्र यादव ने कहा था अगर महागठबंधन के चुनाव हार जाते हैं तो वो इस्तीफा दे देंगे. अब क्या वे इस्तीफा देंगे? 

इसे भी पड़ें-ललन सिंह की ताजपोशी आज, लगातार दूसरी बार बनेंगे JDU के राष्ट्रीय अध्यक्ष

वहीं, जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह पर भी संजय जायसवाल ने तंज कसा और कहा कि कुढ़नी का उप चुनाव 2024 दिशा तय करेगी और अब जब बीजेपी को यहां से जीत मिली है तो इसका साफ मतलब ये है कि आने वाले लोकसभा चुनाव में बीजेपी को आम लोग मिलकर जिताएंगे और राज्य की 36 सीटों पर बीजेपी की जीत होगी.  बताते चलें कि कुढ़नी विधानसभा सीट पर हुए उपचुनाव में बीजेपी ने चौकाते हुए जीत हासिल की है, जबकि महागठबंधन प्रत्याशी जेडीयू के प्रत्याशी की हाल हुई है.