logo-image

नीतीश कुमार को अब शिवानंद के आश्रम जाना चाहिए: सुशील मोदी

सुशील मोदी ने सीएम नीतीश कुमार को शिवानंद के आश्रम जाने की भी बात कह डाली.

Updated on: 10 Dec 2022, 10:27 AM

highlights

. सुशील मोदी का सीएम नीतीश पर हमला

. तेजस्वी को सत्ता सौंपने की कही बात

. नीतीश को आश्रम चले जाने की दी सलाह

Patna:

मुजफ्फरपुर की कुढ़नी विधानसभा सीट पर हुए उपचुनाव में मिली जीत से बीजेपी गदगद है. वहीं, बीजेपी के राज्यसभा सांसद सुशील मोदी ने सीएम नीतीश कुमार को शिवानंद के आश्रम जाने की भी सलाह दे डाली है. सुशील मोदी ने कहा कि  नीतीश कुमार अब तेजस्वी को सत्ता सौंप कर शिवानंद के आश्रम जाएँ. सीएम नीतीश कुमार और ललन सिंह लें कुढनी उपचुनाव में मिली हार की जिम्मेदारी लेनी चाहिए. सात दलों का चक्रव्यूह तोड़कर बीजेपी अभिमन्यु बनी है. 

सुशील मोदी ने कहा कि कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और जदयू अध्यक्ष ललन सिंह, दोनों को कुढनी में हार की जिम्मेदारी लेनी चाहिए. उन्हें तेजस्वी यादव को सत्ता सौंप कर शिवानंद के आश्रम चले जाना चाहिए. उन्होंने आगे कहा कि नीतीश कुमार का जनाधार खत्म हो चुका है. उन्हें अब जदयू का राजद में विलय भी जल्द ही कर देना चाहिए. सुशील मोदी ने कहा कि ललन सिंह  कुढनी में अपनी जाति का वोट भी पार्टी को नहीं दिलवा सके. मुख्यमंत्री की सभाएँ बेअसर रहीं.

इसे भी पढ़ें-बांका में वन विभाग टीम पर अतिक्रमणकारियों का हमला, 250 सागौन के कटे पेड़ बरामद

सुशील मोदी ने आगे कहा कि कुढनी और गोपालगंज, दोनों चुनाव क्षेत्रों में भाजपा ने सात दलों का चक्रव्यूह तोड़कर कर स्वयं को आधुनिक अभिमन्यु सिद्ध किया. यह बिहार में बड़े बदलाव का साफ संकेत है. उन्होंने आगे कहा कि बिहार के मेहनती लोग देश के अन्य प्रदेशो मे जा कर कार्य करते है, यदि बिहार से जातिवादी राजनीति खत्म हो जाए तो यूपी बिहार ही भारत को विश्व की तीसरी बड़ी अर्थव्यवस्था बना दे मतलब प्रधानमंत्री जी का 5 ट्रिलियन वाला सपना साकार हो जाए.

बता दें कि कुढ़नी विधानसभा सीट पर हुए उपचुनाव में बीजेपी ने जेडीयू को करारी मात दी है.