logo-image

ऐसा कोई सगा नहीं... नीतीश ने जिसको ठगा नहीं, BJP कभी नहीं करेगी JDU से गठबंधन: विनोद तावड़े

विनोद तावड़े ने कहा कि मैंने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जेपी नड्डा जी एवं भारत के गृह मंत्री श्री अमित शाह जी से बात की है और उन्होंने स्पष्टता से कहा है की हम किसी भी सूरत में जदयू एवं नीतीश कुमार जी से गठबंधन नहीं करेंगे.

Updated on: 29 Jan 2023, 04:57 PM

highlights

  • बीजेपी कार्यसमिति की बैठक में फैसला
  • अकेले बीजेपी लड़ेगी बिहार में चुनाव
  • जेडीयू के साथ कभी भी नहीं लड़ेगी चुनाव

Darbhanga:

दरभंगा में हो रहे बीजेपी कार्यसमिति की बैठक में बीजेपी ने बड़ा फैसला लिया है. बीजेपी ने एलान किया है कि वह किसी भी कीमत पर नीतीश कुमार यानि जेडीयू के साथ नहीं आएगी और कभी भी गठबंधन नहीं करेगी. बैठक में बिहार के प्रभारी व बीजेपी राष्ट्रीय महासचिव विनोद तावडे ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला. अपने संबोधन में विनोद तावड़े ने कहा कि मैंने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जेपी नड्डा जी एवं भारत के गृह मंत्री श्री अमित शाह जी से बात की है और उन्होंने स्पष्टता से कहा है की हम किसी भी सूरत में जदयू एवं नीतीश कुमार जी से गठबंधन नहीं करेंगे.

तावड़े ने आगे कहा कि नीतीश जी के साथ एक राजनीतिक स्थिति है की वो किसी के सगे नहीं हैं. ' ऐसा कोई सगा नहीं नीतीश ने जिसको ठगा नहीं'. सर्वप्रथम देवीलाल,लालू यादव, रामविलास पासवान, जॉर्ज फर्नांडिस, शरद यादव के बाद अब भाजपा उनकी शिकार बनी है.

ये भी पढ़ें-RJD उपाध्यक्ष ने नीतीश सरकार को बताया 'लंगड़ी सरकार', अब क्या कहेंगे तेजस्वी यादव?

 

Image

 

ये भी पढ़ेंगे-'विशेष राज्य' के मुद्दे पर सुशील मोदी ने लालू-नीतीश की खोली पोल!

विनोद तावड़े ने सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए आगे कहा कि नीतीश कुमार आर्थिक - सामाजिक विकास के विरोधी हैं. केंद्र सरकार द्वारा लगातार राशि उपलब्ध कराए जाने के बाद भी बिहार का विकास रुका हुआ है.  वहीं, सूबे की महागठंधन सरकार पर हमला करते सीएम विनोद तावड़े ने कहा कि महागठबंधन के सत्ता में आने के बाद बिहार में हमारे महापुरुषों एवं महत्वपूर्ण धार्मिक ग्रंथों पर आघात हो रहे हैं. सामाजिक वैमनस्व को बढ़ाया जा रहा है एवं विकास के मुद्दो से ध्यान भटकाने की कोशिश हो रही है. तावड़े ने आगे कहा कि हम यह कह सकते हैं की बिहार में नीतिगत मुद्दों पर बहस बंद हो गई है और जन विकास के मसलों पर महागठबंधन सरकार का कोई ध्यान नहीं है. 

Image