logo-image

तीन जनवरी को बिहार दौरे पर JP नड्डा, वैशाली में करेंगे रैली

03 जनवरी को जेपी नड्डा बिहार दौरे पर आएंगे और पार्टी के कार्यकर्ताओं और नेताओं के साथ बैठक करेंगे. नड्डा की तैयरियों को लेकर बीजेपी ने सारी तैयारी पूरी कर ली है. 

Updated on: 28 Dec 2022, 07:15 PM

highlights

  • महागठबंधन सरकार बनने के बाद पहली बार बिहार दौरे पर नड्डा
  • वैशाली में करेंगे रैली, बीजेपी नेताओं के साथ करेंगे बैठक

Patna:

लोकसभा चुनाव की तैयारियां बीजेपी बहुत पहले से ही शुरू कर चुकी है. पहले अमित शाह दो-दो बार बिहार दौरे पर आते हैं, फिर बीएल संतोष हाल ही में बिहार का दौरा करते हैं और अब बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा बिहार दौरे पर आ रहे हैं. 03 जनवरी को जेपी नड्डा बिहार दौरे पर आएंगे और पार्टी के कार्यकर्ताओं और नेताओं के साथ बैठक करेंगे. नड्डा की तैयरियों को लेकर बीजेपी ने सारी तैयारी पूरी कर ली है. 

मिली जानकारी के मुताबिक, जेपी नड्डा 03 जनवरी को बिहार पहुंचेंगे. नड्डा अपने दौरे की शुरुआत वैशाली से करेंगे और बिहार की महागठबंधन सरकार के खिलाफ हुंकार भरेंगे. इसके अलावा नड्डा राज्य के बीजेपी नेताओं के साथ बैठक भी करेंगे.

ये भी पढ़ें-तेजस्वी को CM बनाने की तैयारी कर रहे नीतीश, खरीद रहे जेट प्लेन: सुशील मोदी

मिशन 2024 और बिहार में होने वाले 2025 के विधानसभा चुनाव को लेकर नड्डा सभी लोकसभा क्षेत्रों का दौरा करेंगे और लोगों तक मोदी सरकार की उपलब्धियों को बताएंगे. हालांकि, 03 जनवरी को नड्डा सिर्फ एक दिन के लिए बिहार दौरे पर आ रहे हैं. नड्डा वैशाली के गोरौल में एक रैली को संबोधित करेंगे. ये भी जानकारी मिली है कि  बिहार के सभी लोकसभा क्षेत्रों में 2024 चुनाव को देखते हुए रैली का आयोजन किया जाएगा.

ये भी पढ़ें-IRCTC Scam: लालू की फाइल खुलने पर CM नीतीश का बयान-'RJD के साथ हैं हम, इसलिए हुआ ऐसा'

पूर्व मंत्री जिवेश कुमार को जेपी नड्डा के दौरे के का प्रभारी बनाया गया है. नड्डा के आगमन की तैयारियों जोरों पर है और बीजेपी नेताओं में उत्साह देखने को मिल रहा है. बता दें कि बिहार में महागठबंधन की सरकार बनने के बाद जेपी नड्डा पहली बार दौरे पर आ रहे हैं. 

ये भी पढ़ें-धर्मेंद्र प्रधान के 'इतिहास' वाले बयान को विजय चौधरी ने बताया शर्मनाक, कही ये बड़ी बात