News Nation Logo

लालू पर आरोप लगाने वाले ललन पासवान को सता रहा डर, मांगी सुरक्षा

राष्ट्रीय जनता दल के मुखिया लालू प्रसाद यादव पर बीते दिनों प्रलोभन और धमकी देने का आरोप लगाने वाले भारतीय जनता पार्टी के विधायक ललन पासवान को अब अपनी जान का डर सता रहा है.

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 27 Nov 2020, 03:17:17 PM
Lalan Paswan

लालू पर आरोप लगाने वाले ललन पासवान को सता रहा डर, मांगी सुरक्षा (Photo Credit: फाइल फोटो)

पटना:

राष्ट्रीय जनता दल के मुखिया लालू प्रसाद यादव पर बीते दिनों प्रलोभन और धमकी देने का आरोप लगाने वाले भारतीय जनता पार्टी के विधायक ललन पासवान को अब अपनी जान का डर सता रहा है. बीजेपी विधायक ने सुरक्षा की मांग की है. बिहार विधानसभा के सत्र में ललन पासवान ने सदन से संरक्षण मांगा है. साथ ही ललन पासवान ने फोन करने वाले लोग बहुत ताकतवर हैं, जो मेरे साथ कुछ भी कर सकते हैं. 

यह भी पढ़ें: चारा घोटाला के मामले में लालू यादव की सुनवाई 11 दिसंबर तक टली

सदन में विधानसभा अध्यक्ष से बीजेपी विधायक ललन पासवान ने कहा, 'मुझे शारिरीक और मानसिक रूप से प्रताड़ित किए जाने का डर है.' ललन पासवान ने कहा कि फोन करने वाले लोग बहुत ताकतवर हैं और वो मुझ जैसे दलित के साथ कुछ भी कर सकते हैं. बीजेपी विधायक ने कहा कि मैंने कल मामला भी दर्ज करवाया है.

हालांकि बीजेपी विधायक की इस टिप्पणी के जवाब में तेजस्वी यादव ने चुनाव के दौरान पूर्णिया में हत्या का झूठा मुकदमा किए जाने का आरोप लगाया और अध्यक्ष से उन्होंने कहा की सत्तारूढ़ दल माफी मांगे.

यह भी पढ़ें: बिहार विधान सभा में तेजस्वी यादव का CM नीतीश कुमार पर बड़ा हमला, कह दी ये बातें

उल्लेखनीय है कि बिहार विधानसभा के अध्यक्ष के चुनाव के वक्त ललन पासवान ने लालू यादव पर मंत्री पद का लालच दिए जाने का आरोप लगाया था. जिस पर बिहार में सियासत गरमाई हुई है. गुरुवार को ललन पासवान ने लालू प्रसाद के खिलाफ पटना के निगरानी थाने में एक प्राथमिकी दर्ज कराई, जिसमें आरोप लगाया गया कि लालू प्रसाद ने उनसे मंत्री पद का लालच देकर भ्रष्ट आचरण कराने का प्रयास किया. मालूम हो कि लालू यादव इन दिनों चर्चित चारा घोटाले में सजायाफ्ता हैं. 

First Published : 27 Nov 2020, 03:17:17 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.