News Nation Logo
Banner

चारा घोटाला के मामले में लालू यादव की सुनवाई 11 दिसंबर तक टली

Fodder Scam Case: चारा घोटाले के दुमका कोषागार मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव (RJD Chief Lalu yadav) को झटका लगा है. हाईकोर्ट में इस मामले की सुनवाई 11 दिसंबर तक के लिए टल गई है.

News Nation Bureau | Edited By : Kuldeep Singh | Updated on: 27 Nov 2020, 01:46:02 PM
Lalu Prasad Yadav

लालू प्रसाद यादव (Photo Credit: फाइल फोटो)

रांची/पटना:

चारा घोटाले के एक मामले में सजायाफ्ता आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव  (RJD Chief Lalu yadav) को बड़ा झटका लगा है. चारा घोटाले के एक मामले में उनकी जमानत याचिका पर सुनवाई 1 दिसंबर तक के लिए टल गई. अब उन्हें कुछ दिन और जेल में ही रहना होगा. 

यह भी पढ़ेंः महबूबा मुफ्ती फिर हिरासत में, जम्मू-कश्मीर प्रशासन पर लगाए आरोप

दुमका कोषागार मामले में शुक्रवार को लालू प्रसाद यादव की याचिका पर सुनवाई थी. झारखंड हाईकोर्ट (Jharkhand High Court) में हुई सुनवाई के दौरान लालू यादव की जमानत पर फैसला होना था. कयास लगाए जा रहे थे कि लालू प्रसाद यादल लम्बे समय बाद जेल से बाहर निकल निकते हैं. वर्चुअल सुनवाई के दौरान लालू प्रयाद यादव की ओर से उनके वकील प्रभात कुमार ने अपना पक्ष रखा. 

यह भी पढ़ेंः SC से बोला केंद्र- कोरोना के बढ़ते मामले दिल्ली सरकार की लापरवाही

सुनवाई के दौरान लालू प्रसाद के खिलाफ सीबीआई की ओर से हाफ सेंटेंस की अवधि पर सवाल उठाए गए. इसके बाद हाईकोर्ट ने पूरी सजा की अवधि को वेरिफाई करने का निर्देश दिया. अब 11 दिसंबर को पूरी सजा की अवधि के बाद अदालत जमानत को लेकर निर्णय लेगी. 

First Published : 27 Nov 2020, 01:24:22 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.