News Nation Logo

महबूबा मुफ्ती फिर हिरासत में, जम्मू-कश्मीर प्रशासन पर लगाए आरोप

पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने शुक्रवार को आरोप लगाया कि उन्हें फिर से हिरासत में ले लिया गया है और यहां तक कि उनकी बेटी को भी नजरबंद कर दिया गया है.

News Nation Bureau | Edited By : Nihar Saxena | Updated on: 27 Nov 2020, 01:11:38 PM
Mehbooba Mufti

महबूबा मुफ्ती ने फिर हिरासत में रखने के लगाए आरोप. (Photo Credit: न्यूज नेशन.)

श्रीनगर:

जम्मू और कमीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने शुक्रवार को आरोप लगाया कि उन्हें फिर से हिरासत में ले लिया गया है और यहां तक कि उनकी बेटी को भी नजरबंद कर दिया गया है. उन्होंने कहा उनको एनआईए द्वारा गिरफ्तार पीडीपी नेता वहीद पारा के परिवार से मिलने की इजाजत तक नहीं दी गई. राज्य प्रशासन पर पक्षपात का आरोप लगाते हुए, महबूबा ने कहा कि सुरक्षा कारणों का हवाला देकर उनको वहीद पारा के परिवार से मिलने से रोका गया, जबकि भाजपा नेताओं को पूरे कश्मीर में यात्रा करने की अनुमति है.

यह भी पढ़ेंः SC से बोला केंद्र- कोरोना के बढ़ते मामले दिल्ली सरकार की लापरवाही

महबूबा ने ट्वीट किया, मुझे फिर से अवैध रूप से हिरासत में रखा गया है. दो दिनों से, जम्मू-कश्मीर प्रशासन ने मुझे पुलवामा में वहीद पारा के परिवार से मिलने की अनुमति देने से इनकार कर दिया है. भाजपा के मंत्रियों और उनके कठपुतलियों को कश्मीर के हर कोने में घूमने की अनुमति है. सुरक्षा केवल एक बहाना है. उन्होंने दावा किया कि उनकी बेटी इल्तिजा मुफ्ती, जो पारा के घर जाकर अपने परिवार से मिलना चाहती थी, को भी घर में नजरबंद कर लिया गया है.

यह भी पढ़ेंः   किसान आंदोलन की आड़ में चुनाव के लिए पंजाब में जमीन तलाश रही पार्टियां

उन्होंने ट्विटर पर पोस्ट किया, उनकी क्रूरता की कोई सीमा नहीं है. वहीद पारा को बेबुनियाद आरोपों में गिरफ्तार किया गया और मुझे उसके परिवार को सांत्वना देने की भी अनुमति नहीं है. यहां तक कि मेरी बेटी इल्तिजा को भी नजरबंद कर दिया गया है क्योंकि वह भी वहीद के परिवार से मिलना चाहती थी. राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने गिरफ्तार डिप्टी एसपी देविंदर सिंह और हिजबुल मुजाहिदीन के आतंकवादी नवीद बाबू के मामले में बुधवार को पीडीपी नेता वहीद पारा को भी गिरफ्तार कर लिया. पारा पर एक साजिश के जरिए हिजबुल मुजाहिदीन का समर्थन करने का आरोप है.

First Published : 27 Nov 2020, 01:11:38 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.