logo-image

बिहार विधान सभा में तेजस्वी यादव का CM नीतीश कुमार पर बड़ा हमला, कह दी ये बातें

बिहार विधानसभा में आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर बड़ा हमला बोला हैं. तेजस्वी ने सीएम पर आरोप लगाते हुए कहा कि नीतीश कुमार ने क्या लड़की पैदा होने के डर से दूसरा बच्चा नही पैदा किया.

Updated on: 27 Nov 2020, 01:14 PM

पटना:

बिहार विधानसभा में आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर बड़ा हमला बोला हैं. तेजस्वी ने सीएम पर आरोप लगाते हुए कहा कि नीतीश कुमार ने क्या लड़की पैदा होने के डर से दूसरा बच्चा नही पैदा किया. आरजेडी नेता के इस बोल पर सत्ता पक्ष ने बिहार विधानसभा में जोरदार हंगामा किया.

तेजस्वी यादव ने कहा कि जब पिछली बार चोर दरवाजे से बीजेपी को लाया गया.  नीतीश जी कह रहे थे उन्होने मुझे पिछली बार चुनाव जितवा दिया. इस बार मैं दुगुनी वोट से जीता. हम मुद्दों की बात करते हैं आपलोग मुर्दों की बात करते हैं.  मुख्यमंत्री सूचिता की बात करते हैं जो उन पर शोभा नही देता.

और पढ़ें: फोन कॉल विवाद बाद लालू को निदेशक के बंगले से हटाया गया

उन्होंने चुनाव परिणाम को लेकर नीतीश कुमार निशाना साधते हुए  कहा कि पिछला चुनाव नीतीश कुमार के चेहरे पर नहीं जीते थे. इस बार के चुनाव में अपने बदौलत महागठबंधन को लगभग उतनी ही सीट मिली जीतना 2015 में मिली थी. नीतीश कुमार की पार्टी दुनिया के सबसे बड़े दल के साथ गठबंधन कर तीसरे नंबर पर चली गई.

तेजस्वी यादन ने हमला बोलते हुए आगे कहा कि साल 1991 में उन पर हत्या का मुकदमा दर्ज हुआ. 25000 रुपया इन्होने जुर्माना दिया था,कन्टेन्ट चोरी के मामले में. मेवालाल को मंत्री बना दिये थे,अशोक चौधरी पर आरोप है उन पर कारवाई हो. सृजन घोटाला सबसे बड़ा घोटाला,जिसकी जानकारी मुख्यमंत्री कहते उनको नही थी.