logo-image

Bihar Road Accident: बिहार के खगड़िया में दर्दनाक सड़क हादसा, कार-ट्रैक्टर की भिड़ंत में 7 लोगों की मौत

Bihar Road Accident: बिहार के खगड़िया में सोमवार सुबह बारात से लौट रही एक कार ट्रैक्टर से टकरा गई. जिसमें सात लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि कई लोग घायल हो गए.

Updated on: 18 Mar 2024, 09:22 AM

highlights

  • बिहार के खगड़िया में दर्दनाक सड़क हादसा
  • कार और ट्रैक्टर की टक्कर में 7 लोगों की मौत
  • बारात से लौट रहे थे सभी कार सवार

नई दिल्ली:

Khagaria Road Accident: बिहार के खगड़िया में आज (सोमवार) सुबह हुए एक सड़क हादसे में सात लोगों की मौत हो गई. ये हादसा खगड़िया के पसराहा थाना क्षेत्र में हुआ. यहां एक एसयूवी कार और ट्रैक्टर की जोरदार भिड़ंत हो गई. बताया जा रहा है कि कार में सवार सभई लोग एक बारात में शामिल होने के बाद वापस लौट रहे थे. तभी उनकी कार एक ट्रैक्टर से टकरा गई. जानकारी के मुताबिक, हादसे में मरने वाले सभी लोग खगड़िया जिले के मरया बिचला टोला के रहने वाले थे.

ये भी पढ़ें: Train Accident in Ajmer: अजमेर के पास ट्रेन हादसा, पटरी से उतरे साबरमती-आगरा सुपरफास्ट के चार कोच

तीन बच्चों समेत 7 लोगों की मौत

एसपी चंदन कुशवाहा ने हादसे की पुष्टि करते हुए कहा कि हादसे में जान गंवाने वाले लोग बारात से वापस आ रहे थे. इसी बीच पसराहा थाना के समीप उनकी कार ट्रैक्टर से टकरा गई. हादसे में तीन बच्चे समेत सात लोगों की मौत हो गई. वहीं तीन लोगों की स्थिति अभी भी नाजुक बनी हुई है. सभी घायलों को खगड़िया के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

मरने वालों की संख्या में हो सकता है इजाफा

जानकारी के मुताबिक, मामला पसराहा थाना क्षेत्र के विद्यानंद पेट्रोल पंप के पास का है, कार सवार चौथम थाना क्षेत्र के ठुट्ठी मोहनपुर गांव से बारात में शामिल होने के बाद लौट रहे थे. इसी दौरान रास्ते में उनकी कार एक ट्रैक्टर से टकरा गई. ट्रैक्टर पर सीमेंट लदा हुआ था. हादसे में घायल हुए कुछ लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है. जिससे माना जा रहा है कि मरने वालों की संख्या में इजाफा हो सकता है. हादसे के बाद खुशियों वाले घर में मातम पस गया. दोनों वाहनों की टक्कर होने के बाद आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए. सूचना मिलने के बाद पसराहा थाना पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंच गई. आनन-फानन में सभई घायलों को अस्पताल में भर्ती गया.

ये भी पढ़ें: PM मोदी आज कर्नाटक के शिवमोगा में करेंगे चुनावी जनसभा, तमिलनाडु के कोयंबटूर में होगा रोड शो