News Nation Logo

Bihar : वैशाली में भीषण हादसा, ट्रक से कुचकर 8 बच्चों की मौत

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 20 Nov 2022, 11:18:02 PM
bihar accident

Bihar Road Accident (Photo Credit: File Photo)

पटना:  

Bihar road accident : बिहार से सड़क हादसे की एक बड़ी खबर सामने आई है. वैशाली जिले में एक ट्रक ने कई लोगों को कुचल दिया है, जिससे 8 बच्चों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई है. अभी भी कुछ लोगों के ट्रक के अंदर दबे होने की आशंका जताई जा रही है. हादसे के बाद घटनास्थल पर भारी भीड़ उमड़ पड़ी है. सूचना पर पहुंची पुलिस स्थानीय लोगों की मदद से ट्रक के अंदर फंसे लोगों को निकाल रही है. साथ ही दुर्घटना में घायल लोगों को आनन-फानन में नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है.

यह भी पढ़ें : IPL 2023: लास्ट बॉल पर विकेट चटकाने वाले धाकड़ बॉलर, ये नाम कर देगा हैरान

महनार-मोहद्दीनगर एसएच पर स्थित ब्रह्मस्थान के पास कई लोग और बच्चे भुइयां बाबा की नेवतन पूजा कर रहे थे. इसी बीच एक अनियंत्रित ट्रक ने पूजा कर रहे लोगों को तेजी से कुचल दिया. हादसे में 8 बच्चों की की जान चली गई, जबकि कई लोग घायल हैं. हादसे के बाद ड्राइवर ट्रक में फंसा हुआ है. साथ ही कुछ और लोगों के ट्रक के अंदर दबे होने की आशंका है.

यह भी पढ़ें : IND vs NZ: सूर्या के पारी का कीवी तेज गेंदबाज भी हुआ मुरीद, तारीफ में कह दी ये बात

कहा जा रहा है कि ड्राइवर नशे में ट्रक चला रहा था. मनोज राय के यहां भुंइया बाबा की पूजा थी, जिसमें लोग एकत्रित हुए थे. इस हादसे में मरने वालों में बच्चे भी बताए जा रहे हैं. हालांकि, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 

वैशाली हादसे को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी ने दुख व्यक्त किया है. उन्होंने मृतकों के परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की है.  PMNRF से प्रत्येक मृतक के परिजनों को 2 लाख रुपये और घायलों को 50,000 रुपये मुआवजा दिए जाएंगे.

First Published : 20 Nov 2022, 10:29:06 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.